main page

सनी लियोनी ने कहा "करीना के बेटे तैमूर को चुनौती नही दे रहा मेरा बेटा, ये तो उसकी फैन फॉलोइंग है"

Updated 20 July, 2019 09:25:34 PM

एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान की लोकप्रियता किसी बड़े सितारे से कम नही है। तैमूर बाकि बड़े बॉलीवुड सितारे की फैन फॉलोइंग को चुनौती देती हुई नजर आती है। लेकिन लगता है कि तैमूर के फैन फॉलोइंग को चुनौती देने के लिए सनी लियोनी के बेटे तैयार हैं।

मुंबईः एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान की लोकप्रियता किसी बड़े सितारे से कम नही है। तैमूर बाकि बड़े बॉलीवुड सितारे की फैन फॉलोइंग को चुनौती देती हुई नजर आती है। लेकिन लगता है कि तैमूर के फैन फॉलोइंग को चुनौती देने के लिए सनी लियोनी के बेटे तैयार हैं।
Bollywood Tadka
सोशल मीडिया पर सनी लियोन के बेटे एश़र की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। एश़र की इन तस्वीरों को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। लोग सनी के बेटे एश़र की तुलना करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान से करते नज़र आ रहे हैं।
Bollywood Tadka
इसको लेकर सनी लियोनी ने कहा है कि उनका बेटा एश़र तैमूर को चुनौती नही दे रहा है। ये तो उसकी फैन फॉलोइंग है।
Bollywood Tadka
सनी ने आगे कहा- उन दोनों की तुलना हो रही है। एशर का गोलू सा चेहरा है और तैमूर का फेस भी ऐसा ही है। सोशल मीडिया को जो करना होगा वो करेंगे ही। तैमूर और एशर दोनों क्यूट बच्चे हैं। 

: Pawan Insha

sunny leonetaimur ali khanbollywoodbollywood tadkabollywood hindi newsbollywood khabarbollywood latest newsbollywood top newsbollywood breaking news

loading...