main page

गॉर्जियस लुक में कैलेंडर लॉन्च इवेंट में पहुंची सनी लियोन, सबके सामने पति संग कोजी हुईं एक्ट्रेस

Updated 18 February, 2020 01:26:45 PM

लीवुड की खूबसूरत हसीनाओं में से एक एक्ट्रेस सनी लियोन हमेशा अपने लुक को लेकर फैंस को इम्प्रेस करती हैं। कोई इवेंट हो या पार्टी सनी अपने गॉर्जियस लुक से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। ऐसा ही कुछ सोमवार रात डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं में से एक एक्ट्रेस सनी लियोन हमेशा अपने लुक को लेकर फैंस को इम्प्रेस करती हैं। कोई इवेंट हो या पार्टी सनी अपने गॉर्जियस लुक से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। ऐसा ही कुछ सोमवार रात डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं।

Bollywood Tadka

कैलेंडर लॉन्च इवेंट में बेबी डॉल में बेहद स्टाइलिश अंदाज में एंट्री की। इस दौरान सनी का लुक देख सबके आंखे उन्हें ही देखते रह गईं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान सनी ने व्हाइट क्रॉप टॉप और पैंट को प्रिंटेड जैकेट के साथ टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

क्रॉप टॉप के डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने ब्लैक सैंडल के साथ कम्पलीट किया हुआ है। ब्लैक इयररिंग्स, पर्पल लिपस्टिक और हाई पोनी एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।


Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, इवेंट में एक्ट्रेस के साथ उनके पति डेनियल वेबर भी नजर आए। इस दौरान  डेनियल ब्लैक वियर में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं और एक्ट्रेस के साथ जमकर पोज दे रहे हैं। सनी कैमरे के सामने बेफिक्र हो कर सबके सामने पति को किस करती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में कपल का ये अंदाज देखते ही बन रहा है। 


Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म वीरामहादेवी में नजर आएंगी। फिल्म 27 अप्रैल को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।  

Edited By: suman prajapati

sunny lonespottedDabboo Ratnanihusband calender eventBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...