main page

सनी लियोन की वजह से इस शख्स की आई आफत, पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट

31 July, 2019 01:30:28 PM

फ़िल्में हमारे मनोरंजन के लिए बनाई जाती हैं लेकिन ये फ़िल्में कभी-कभी जी का जंजाल भी बन जाती हैं।

 

तड़का टीम।  फ़िल्में हमारे मनोरंजन के लिए बनाई जाती हैं लेकिन ये फ़िल्में कभी-कभी जी का जंजाल भी बन जाती हैं। हम बात कर रहे हैं हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अर्जुन पटियाला की। फिल्म के एक सीन में सनी लियोन एक्टर दिलजीत दोसांझ को अपना नंबर देती नजर आ रही हैं। यह नंबर दिल्ली निवासी पुनीत अग्रवाल का है।  फिल्म को देखने के बाद लोगों ने उस नंबर को सनी का असली नंबर समझकर उसपर कॉल लगाना शुरू कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Futuristic Mama! #SunnyLeone #SplitsvillaX2

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on Jul 25, 2019 at 2:35am PDT

 

कॉलर हर बार पुनीत से सनी लियोन से मिलाने की बात कर रहे हैं और वीडियो कॉल करने को कह रहे हैं।  पुनीत के मना करने पर कॉलर अश्लील बातें कर रहे हैं, इतना ही नहीं, उनके साथ गाली-गलौज भी की गई। इससे तंग आकर पुनीत ने दिल्ली के मौर्या एंक्लेव थाने पहुंचकर पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है।

Bollywood Tadka

डीसीपी विजयंता आर्या का कहना है कि मामले में शिकायत मिली है। पुलिस मामले में एक्सपर्ट की राय लेकर जांच कर रही है। लोगों को हुई इस गलतफहमी का पूरा खामियाजा अब पुनीत को भुगतना पड़ रहा है और अब वह इस मामले को कोर्ट में ले जाने की सोच रहे हैं। 

Bollywood Tadka, punit agrawal images


sunny leonearjun patialaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...