main page

सनी सिंह और अवनीत कौर की जोड़ी 'लव की अरेंज मैरिज' में आएगी नजर

Updated 28 March, 2023 03:01:16 PM

सनी सिंह और अवनीत कौर की जोड़ी, विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य द्वारा निर्मित 'लव की अरेंज मैरिज' में नजर आएगी।

नई दिल्ली। राज शांडिल्य-विनोद भानुशाली की जोड़ी ने हाल ही में अपने FAM-COM यूनिवर्स के अंतर्गत  हल्के-फुल्के फैमिली एंटरटेनर के निर्माण की घोषणा की थी। आज, कास्ट, क्रू और मेकर्स ने सोशल मीडिया पर अपनी अगली फिल्म 'लव की अरेंज मैरिज' की घोषणा की, जिसमें प्रतिभाशाली सनी सिंह और खूबसूरत अवनीत कौर हैं।

 

जनहित में जारी के बाद उनके फेम-कॉम यूनिवर्स की दूसरी फिल्म “लव की अरेंज मैरिज” को इशरत खान निर्देशन कर रहे हैं और राज शांडिल्य ने इसे लिखा है। सनी सिंह और अवनीत कौर, जो पहली बार साथ काम कर रहे हैं, उनके साथ 'कॉमेडी के उस्ताद' अन्नू कपूर, सुप्रिया पाठक, राजपाल यादव, सुधीर पांडे और परितोष त्रिपाठी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। अपनी अगली कॉमेडी के बारे में बात करते हुए, सनी सिंह कहते हैं, “मैंने अब तक जो भी कॉमेडी फिल्में की हैं उसकी तुलना में राज शांडिल्य की कॉमेडी बहुत ही अलग है । जिसकी वजह से में इस फिल्म के प्रति आकर्षित हुआ हूं। यह एक प्रफुल्लित करने वाली  घरेलू कॉमेडी एंटरटेनर फिल्म है। इस फिल्म को शुरू करने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं।”

 

अभिनेत्री अवनीत कौर कहती हैं, ''पारिवारिक कॉमेडी एक ऐसा जॉनर है जिसका मैंने हमेशा आनंद उठाया है और मुझे एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला है, जिसे निश्चितरूप से हर कोई पसंद करेगा। सुप्रिया मैम, अन्नू सर और राजपाल सर के साथ काम करना मेरे लिए सीखने वाला अनुभव होगा और मैं आपको हंसाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हुं।" फिल्म निर्माता विनोद भानुशाली कहते हैं कि," ‘लव की अरेंज मैरिज’ एक आउट एंड आउट कॉमेडी एंटरटेनर फिल्म है जो आपको हंसाएगी भी और रुलाएगी भी। आप निश्चितरूप से अपने परिवार के साथ बैठकर  इमोशनल होकर  इस फिल्म के आनंद उठाएंगे। हालांकि सनी सिंह ने अपनी पिछली फिल्मों के साथ कॉमेडी में अपनी क्षमता को साबित किया है, यह अवनीत के लिए राज शांडिल्य की स्क्रिप्ट खुद को चमकाने का बेहतरीन अवसर है। जब आपके पास  सुप्रियाजी, अन्नू जी और राजपाल एक साथ हों तो यह एक रोलर कोस्टर राइड से कम नहीं  होगा।"

 

राज शांडिल्य कहते हैं, ''दिलचस्प कहानी के अलावा, 'लव की अरेंज मैरिज' में बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं की एक शानदार कास्ट है। फिल्म में सभी के लिए कुछ न कुछ है और हम इस शो को जारी करने का बेसब्री से  इंतजार कर रहे हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए कि कैसे पिछले कुछ समय से पारिवारिक कॉमेडी फिल्में बड़े पर्दे से गायब हो गई है, यह साझेदारी एक जबरदस्त प्रस्ताव है जो संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन देने का वादा करता है। ‘लव की अरेंज मैरिज’ की शूटिंग आज से मध्य प्रदेश के ओरछा, झाँसी और भोपाल में शुरू हुई. भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और थिंकइंक पिक्चर्ज़ लिमिटेड प्रोडक्शन की फिल्म “लव की अरेंज मैरिज” को विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, राज शांडिल्य और विमल लाहोटी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Content Editor: Sonali Sinha

Sunny SinghAvneet kaurvinod bhanushali

loading...