main page

सनी सिंह और सोनाली सैगल की अगली फिल्म 'जय मम्मी दी' का पोस्टर हुआ रिलीज!

Updated 11 December, 2019 01:54:41 PM

सनी सिंह (Sunny Singh) और सोनाली सैगल (Sonali Saigal) अभिनीत ''जय मम्मी दी'' (JaiMummyDi) का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है और यह अपने नाम की तरह बेहद मजेदार नजर आ रहा है...

नई दिल्ली। सनी सिंह (Sunny Singh) और सोनाली सैगल (Sonali Saigal) अभिनीत 'जय मम्मी दी' (JaiMummyDi) का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है और यह अपने नाम की तरह बेहद मजेदार नजर आ रहा है।

 

 

पोस्टर में सनी और सोनाली दोनों शादी के लिबाज में सजे-धजे नजर आ रहे है जिन्हें उनकी माताओं एक दूसरे से अलग करते हुए विपरीत दिशाओं में खींच रही है। पोस्टर से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह पारिवारिक कॉमेडी कहानी हंसी से भरपूर होने वाली है।

 

इससे पहले, दोनों की जोड़ी फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' (Pyaar Ka Punchnama 2) में एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर चुकी है और उनकी जोड़ी को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था। जिसके बाद, सनी और सोनाली अब एक अन्य मजेदार ड्रामा के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे है जिसमें उन्हें निर्माता लव रंजन के साथ फिर से सहयोग करने का अवसर प्रदान हुआ है।

 

'जय मम्मी दी' नवजोत गुलाटी (Navjot Gulati) द्वारा लिखित और निर्देशित है,और टी-सीरीज के भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और कृष्ण कुमार (Krishan Kumar) और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित है l यह 17 जनवरी 2020 को रिलीज हुई।

: Chandan

JaiMummyDiSunny SinghSonali SaigalJaiMummyDi Posterसनी सिंहजय मम्मी दीसोनाली सैगलनवजोत गुलाटीJaiMummyDi Poster OutT SeriesJaiMummyDi Trailer OutPyaar Ka Punchnama 2

loading...