main page

आनंद कुमार ने राजभवन में राज्यपाल सत्य पाल मलिक से की मुलाकात

Updated 01 August, 2019 01:35:09 PM

''सुपर 30'' प्रोग्राम के दौरान पिछले कुछ दिनों में कई गणमान्य लोगों से मिलने के बाद, हाल ही में आनंद कुमार ने राज्यपाल सत्य पाल मलिक से राजभवन में मुलाकात की और गरीब परिवार तथा कम आमदनी वाले परिवारों के बच्चों के लिए अपनी हालिया एवं भविष्य में कोचिंग सुविधाओं को विस्तार करने की योजनाओं पर चर्चा की है।

नई दिल्ली। 'सुपर 30' प्रोग्राम के दौरान पिछले कुछ दिनों में कई गणमान्य लोगों से मिलने के बाद, हाल ही में आनंद कुमार ने राज्यपाल सत्य पाल मलिक से राजभवन में मुलाकात की और गरीब परिवार तथा कम आमदनी वाले परिवारों के बच्चों के लिए अपनी हालिया एवं भविष्य में कोचिंग सुविधाओं को विस्तार करने की योजनाओं पर चर्चा की है।

 

वही इस मुलाकात के दौरान, राज्यपाल ने योग्य छात्रों को आवासीय कोचिंग की सुविधा प्रदान करने के लिए आनंद कुमार के प्रयासों की सराहना की है और कहा कि युवाओं को अपने प्रोफेशनल सपनों को पूरा करने के लिए राह दिखाने वाली ऐसी पहल बेहद महत्वपूर्ण होती है।

राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने आनंद कुमार की जीवनी पर आधारित और ऋतिक रोशन अभिनीत बायोपिक ’सुपर 30’ की प्रशंसा करते हुए, फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री करने की बात कही है।

हाल ही में, आनंद कुमार ने आईआईटी बॉम्बे कैंपस का भी दौरा किया था जहां वह कॉलेज के पहले दिन होने वाले एक सेशन में फ्रेशर्स के साथ बातचीत करते हुए नज़र आये जहाँ छात्र आईआईटी में अपना सफर शुरू करने के लिए तैयार हैं।

फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और आनंद कुमार के किरदार में ऋतिक रोशन के अभिनय पर दर्शक प्यार की बरसात कर रहे है।

12 जुलाई को रिलीज हो चुकी यह फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर सफलतापूर्वक अपनी पकड़ बनाये हुए है। दुनिया भर से प्रशंसा और प्यार प्राप्त करते हुए, फिल्म 125 करोड़ की कमाई के साथ सुपरहिट साबित हो रही है।

: Chandan

Anand KumarSuper30bollywood newsfilmy duniyaआनंद कुमारसुपर 30बॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया

loading...