main page

रितिक रोशन ने 'सुपर 30' से अपने दो छात्रों से करवाया इंट्रोड्यूस, नया पोस्टर हुआ रिलीज

Updated 26 June, 2019 03:57:26 PM

फिल्म ''सुपर 30'' की रिलीज के लिए दर्शक काफी उत्साहित है, ऐसे में रितिक रोशन ने ''सुपर 30'' से अपने दो नए छात्रों से हमें परिचित करावाया और हमसे फिल्म के असली हीरो को खोजने के लिए कहा, जो असंभव है।

नई दिल्ली। फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज के लिए दर्शक काफी उत्साहित है, ऐसे में रितिक रोशन ने 'सुपर 30' से अपने दो नए छात्रों से हमें परिचित करावाया और हमसे फिल्म के असली हीरो को खोजने के लिए कहा, जो असंभव है।

मिलेनियम सुपरस्टार पिछले कुछ दिनों से हमें अपने सुपर 30 के बैच से नई प्रतिभाओं से परिचित करवा रहे है। अभिनेता ने अपने दो नए छात्रों से परिचित करवाते हुए पूछा, "ये है कुसुम Biotech engineer बनना चाहती है। पीठ में दर्द होने के बावजूद सेट पर रोज आया करती थी और उसके पीछे है केशव मेरी तरह हकलाता है,पर दुनिया को अपनी बात बताने से डरता नहीं अन्दर से बहुत strong है।
इस फिल्म का असली हीरो कौन है। इसका जवाब कोई नहीं दे सकता। #super30"

 

रितिक ने निश्चित रूप से सुपर 30 के रील और रियल छात्रों के साथ  एक मजबूत रिश्ता बना लिया है। हालांकि उनके ऑन-स्क्रीन छात्र निश्चित रूप से उन्हें प्यार करते है, लेकिन आनंद कुमार के छात्र भी अपने शिक्षक के आशाजनक चित्रण के लिए अभिनेता पर अपना बरसाने से खुद को रोक नहीं पा रहे है। 

वर्ष की आगामी सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म सुपर 30 में रितिक रोशन  'आनंद कुमार' की भूमिका निभा रहे है जो एक कर्तव्यनिष्ठ व्यक्ति है और अपने 30 छात्रों को जीवन के विभिन्न अभावग्रस्त पृष्ठभूमि से प्रशिक्षित करते है। फिल्म में शिक्षक के संघर्ष और कठिनाई को दिखाया जाएगा जो "साहस के विजय" पर आधारित है।

 

फिल्म के पहले लुक में रितिक के डी-ग्लैम ट्रांसफॉर्मेशन दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है परिणामस्वरूप ऋतिक को खूब प्रशंसा प्राप्त हो रही है।

रितिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नजर आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है। फिल्म के ट्रेलर में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर भी नज़र आ रही हैं, जिसे "वर्ष का सर्वश्रेष्ठ ट्रेलर" कहा जा रहा है।

: Chandan

Super30hrithik roshanbollywood newsfilmy duniyaसुपर 30रितिक रोशनबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया

loading...