main page

तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने खरीदी दुनिया की सबसे महंगी कार

Updated 26 August, 2019 12:14:32 AM

तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। अल्लू अर्जुन को लेकर खबरें हैं कि हाल ही में उन्होंने एक नई कार खरीदी हैं, जिसकी कीमत करोड़ो में हैं। बता दें अर्जुन अपने लक्ज़री कार प्रेम के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कुछ समय पहले रॉयल वैनिटी वैन फाल्कन खरीदकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

मुंबईः तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। अल्लू अर्जुन को लेकर खबरें हैं कि हाल ही में उन्होंने एक नई कार खरीदी हैं, जिसकी कीमत करोड़ो में हैं। बता दें अर्जुन अपने लक्ज़री कार प्रेम के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कुछ समय पहले रॉयल वैनिटी वैन फाल्कन खरीदकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं।
Bollywood Tadka
दरअसल उन्होंने दुनिया की सबसे महंगी कारों में शुमार रेंजरोवर को खरीदा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा कि घर में नई कार आई है। हर बार मैं कुछ खरीदता हूं तो मैं जिंदगी के प्रति आभार व्यक्त करता हूं।
Bollywood Tadka
बता दें कि ये रेंजरोवर का लेटेस्ट मॉडल है और इस गाड़ी को अर्जुन ने 2.3 करोड़ की भारी भरकम राशि में खरीदा है। गौरतलब है कि कुछ समय पहले हैदराबाद पुलिस ने अल्लू अर्जुन पर फाइन किया था क्योंकि मोहम्मद अब्दुल आजम नाम के शख़्स ने एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

 

: Pawan Insha

allu arjunbought luxury rangeroversuperstarbollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news

loading...