main page

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने टीम मेंबर के जन्मदिन को बनाया खास, धूम धाम से किया सेलिब्रेट

Updated 17 March, 2023 03:25:32 PM

​​​​​​​सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपने काइंड और हम्बल नेचर की वजह से हर तरफ पापुलर हैं। सुपरस्टार के इस स्वभाव का हर कोई फैन है और एक बार फिर उनका ये खास जेस्चर तब देखने को मिला जब उन्होंने अपनी ही टीम मेंबर्स के खास दिन को बना दिया और भी स्पेशल।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपने काइंड और हम्बल नेचर की वजह से हर तरफ पापुलर हैं। सुपरस्टार के इस स्वभाव का हर कोई फैन है और एक बार फिर उनका ये खास जेस्चर तब देखने को मिला जब उन्होंने अपनी ही टीम मेंबर्स के खास दिन को बना दिया और भी स्पेशल। जी हां, अल्लू अर्जुन न सिर्फ अपने फैमिली मेंबर को ही स्पेशल महसूस कराते हैं बल्कि अपने साथ काम करने वाले टीम मेंबर्स का भी खास ख्याल रखते हैं और हाल ही अपनी टीम के एक मेंबर सरथ चंद्र नायडू के जन्मदिन पर भी उन्होंनें कुछ ऐसा ही किया और उसके लिए एक यादगार पार्टी होस्ट की।

खुद बॉस से इस तरह का स्पेशल सरप्राइज मिलना कंटेंट और डिजिटल हेड के लिए बेहद खुशी की बात है क्योंकि उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन की जन्मदिन की पार्टी में उपस्थिति का एक वीडियो साझा करते हुए अपनी खुशी जाहिर की। इसके साथ उन्होंने अल्लू अर्जुन के लिए कैप्शन में लिखा -

"पिछली रात की पार्टी की शोभा बढ़ाने के लिए आपका धन्यवाद सर @alluarjun। आपकी उपस्थिति मेरे लिए बहुत मायने रखती है, मैं और कुछ नहीं मांग सकता था। मैं हमेशा आपके द्वारा मेरे लिए अलग किए गए हर सेकंड को महत्व दूंगा। मेरे पास शब्दों की कमी है। आपके प्यार और समर्थन के लिए मैं कितना आभारी हूं, यह जाहिर करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।"

जबकि अल्लू अर्जुन की मौजूदगी से ही सरथ का दिन बन गया, हमें एक सोर्स से पता चला है कि "सुपरस्टार ने एक कस्टमाइज केक के साथ इसे उनके लिए और भी स्पेशल बना दिया था, जो खास मौके के लिए कंटेंट और डिजिटल हेड को ध्यान में रखते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के बारे में था।" पार्टी में न सिर्फ उनकी फैमिली (स्टाफ मेंबर्स) ने हिस्सा लिया, बल्कि साउथ फिल्म फ्रेटरनिटी के कई लोगों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

यह अल्लू अर्जुन के व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ बताता है जो अपने एम्प्लॉइज तक की दिल से परवाह करते हैं और उनकी उदारता और डाउन-टू-अर्थ नेचर का एक उदाहरण भी पेश करता है कि इतने बड़े सुपरस्टार होने के बाद भी वह फैमिली मेंबर से लेकर ऑफिस के लोगों तक के लिए समय निकालते हैं, फिर चाहे वह उनकी हो पत्नी, बच्चे या उनकी टीम का कोई मेंबर ही क्यों न हो।

वर्कफ्रंट पर, जबकि अल्लू अर्जुन कई बड़े ब्रांडों का चेहरा रहे हैं, उनकी पुष्पा: द रूल और टी-सीरीज़ और संदीप रेड्डी वांगा के साथ उनकी अनटाइटल्ड फिल्म जिसकी घोषणा हाल में हुई है, का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

SuperstarAllu Arjunteam memberbirthday special

loading...