main page

फिल्म 'साहो' के लिए सुपरस्टार प्रभास ने घटाया अपना वजन!

Updated 13 March, 2019 04:29:58 PM

बाहुबली की विशाल सफलता के बाद, अभिनेता प्रभास अब अपनी आगामी फिल्म साहो के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। ''साहो'' के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म के मेकिंग की झलक दिखाते हुए ''शेड्स ऑफ साहो'' की श्रृंखला रिलीज की थी जिसके दोनों अध्याय में कलाकारों की झलक दिखाते हुए इन श्रृंखलाओं ने

नई दिल्ली। बाहुबली की विशाल सफलता के बाद, अभिनेता प्रभास अब अपनी आगामी फिल्म साहो के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। 'साहो' के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म के मेकिंग की झलक दिखाते हुए 'शेड्स ऑफ साहो' की श्रृंखला रिलीज की थी जिसके दोनों अध्याय में कलाकारों की झलक दिखाते हुए इन श्रृंखलाओं ने तहलका मचा दिया है और वीडियो में प्रभास के स्टाइलिश लुक को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

 

अभिनेता ने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है जिसके लिए प्रभास ने 7 से 8 किलों वजन भी घटाया है। फिल्म में वजन घटाने के लिए प्रभास के लिए एक विशेष डाइट प्लान बनाया गया, साथ ही अभिनेता ने जिम में भी जमकर पसीना बहाया है। अभिनेता अपनी आगामी फिल्म 'साहो' के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं और इसलिए फिल्म के लिए खूब पसीना भी बहा रहे हैं।

 

भारत की पहली बहुभाषी फिल्म
श्रद्धा कपूर के साथ बाहुबली मेगास्टार प्रभास अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर 'साहो' के साथ देश भर में अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म भारत की पहली बहुभाषी फिल्म है जिसे हिंदी, तेलुगु और तमिल इन तीन भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है।

 

'साहो' में दिखेंगे बॉलीवुड के ये सितारे
'साहो' में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे। गुलशन कुमार की टी-सीरीज और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत 'साहो' सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है।

 

इस फिल्म को देश के आस-पास और बाहरी स्थानों पर फिल्माया जा रहा है। बहु प्रतिभाशाली अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स और शंकर-एहसान-लॉय की अद्भुत तिकड़ी के संगीत के साथ, यह आपकी प्लेलिस्ट में जगह बनाने के लिए तैयार है। इस फिल्म में फोटोग्राफी के निर्देशक मेढ़ी, अनुभवी एडिटर श्रीकर प्रसाद और लोकप्रिय प्रोडक्शन डिजाइनर साबू सिरिल की उपस्थिति के साथ आप एक अविश्वसनीय और अद्भुत फिल्म की अपेक्षा कर सकते हैं।

: Chandan

saahoprabhassuperstar prabhasshades of saahoसाहोशेड्स ऑफ साहोप्रभासशेड्स ऑफ साहो

loading...