main page

50वें अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म समारोह में सुपर स्टार रजनीकांत को मिला स्पेशल आइकन अवॉर्ड

Updated 20 November, 2019 07:50:01 PM

तमिल फिल्मों के सुपर स्टार रजनीकांत इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें रजनीकांत को बुधवार को यह 50वें अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म समारोह में आइकन गोल्डन जुबली अवार्ड से सम्मानित किया गया। श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में एक भव्य एवं गरिमा पूर्ण समारोह में सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और अमिताभ बच्चन ने यह अवार्ड रजनीकांत को दिया।

मुंबईः तमिल फिल्मों के सुपर स्टार रजनीकांत इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें रजनीकांत को बुधवार को यह 50वें अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म समारोह में आइकन गोल्डन जुबली अवार्ड से सम्मानित किया गया। श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में एक भव्य एवं गरिमा पूर्ण समारोह में सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और अमिताभ बच्चन ने यह अवार्ड रजनीकांत को दिया। 
Bollywood Tadka
अमिताभ ने जब रजनीकांत को गले लगाया तो हजारों दर्शक स्टेडियम में खड़े हो गए। रजनीकांत ने अवार्ड लेने के बाद कहा कि अमिताभ मेरी प्रेरणा के स्रोत रहे है। उन्होंने यह अवार्ड अपने निर्माताओं निर्देशकों और फैंस को समर्पित किया और भारत सरकार को धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि वह यह गोल्डन अवार्ड पाकर काफी खुश हैं। 
Bollywood Tadka
बता दें कर्नाटक के बेंगलुरु में 12 दिसम्बर 1950 को एक मराठी परिवार में जन्मे रजनीकांत का वास्तविक नाम शिवाजी राय गायकवाड़ है और उन्हें तीन वर्ष पूर्व पद्मविभूषण से भी सम्मानित किया जा चुका है।
Bollywood Tadka
160 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके रजनीकांत दक्षिण भारत के सुपर स्टार के रूप में जाने जाते है।

: Pawan Insha

rajinikant awardaward showbollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...