main page

सुशांत सिंह मामला: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की CBI जांच की मांग, CJI बोले 'पुलिस को उनका काम करने दें'

30 July, 2020 03:02:52 PM

. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की गुत्थी सुलझने का नाम ही नहीं ले रही। पुलिस के बाद सीबीआई से इस मामले में जांच की गुहार लगाई  जा रही हैं। लेकिन इस मामले में सुप्रीम कोर्ट को ओर से बड़ा फैसला सामने आया है। बता दें सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग करने वाली जनहित याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की गुत्थी सुलझने का नाम ही नहीं ले रही। पुलिस के बाद सीबीआई से इस मामले में जांच की गुहार लगाई  जा रही हैं। लेकिन इस मामले में सुप्रीम कोर्ट को ओर से बड़ा फैसला सामने आया है। बता दें सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग करने वाली जनहित याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। 

Bollywood Tadka
सुप्रीम कोर्ट ने इस याचिका को खारिज करते हुए कहा कि पुलिस को उनका काम करने दीजिए। SC का कहना है कि याचिकाकर्ता अलख प्रिया का इस मामले में कोई लेना देना नहीं है। कोर्ट ने याचिकाकर्ता को कहा कि बॉम्बे हाई कोर्ट जाएं।

Bollywood Tadka
बता दें बीते रविवार सुशांत के पिता ने रेहा और पांच अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। वहीं अब बिहार पुलिस ने मुंबई में सुशांत की बहन मीतू सिंह और उसके दोस्त महेश कृष्णा शेट्टी का बयान दर्ज कर लिया है। इस दौरान मीतू ने बताया कि रेहा ने उनके भाई को पूरी तरह कब्जे में कर लिया था। बिहार पुलिस अब अच्छे से छानबीन करेगी और उन डॉक्टरों से भी बिहार पुलिस पूछताछ की जाएगी, जिन्होंने सुशांत का इलाज किया था।

 
 


Supreme CourtdismissesdemandCBIprobeSushant SinghcaseTelevision NewsBollywood News and GossipTelevision Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...