main page

'नागिन 5' की कास्ट के साथ पंजाबी गाने पर जमकर नाचीं सुरभि चंदना, वायरल हुआ वीडियो

Updated 07 December, 2020 01:19:41 PM

एकता कपूर के शो ''नागिन 5'' में हर एपिसोड में अलग-अलग ट्विस्ट देखने को मिलते रहते है। रील लाइफ में शो के स्टार्स मुसीबतों में घिरे रहते हैं लेकिन रीयल लाइफ में ये स्टार्स खूब मस्ती करते हैं। जब भी इन्हें सेट पर मौका मिलता है ये सभी मिलकर खूब धूम मचाते हैं। हाल ही में सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. एकता कपूर के शो 'नागिन 5' में हर एपिसोड में अलग-अलग ट्विस्ट देखने को मिलते रहते है। रील लाइफ में शो के स्टार्स मुसीबतों में घिरे रहते हैं लेकिन रीयल लाइफ में ये स्टार्स खूब मस्ती करते हैं। जब भी इन्हें सेट पर मौका मिलता है ये सभी मिलकर खूब धूम मचाते हैं। हाल ही में सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


शेयर वीडियो में सुरभि चंदना अपने को स्टार शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल के साथ तीन पेग लगाकर सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं। पीछ पंजाबी सॉन्ग तीन पेग चल रहा है और शो की पूरी टीम जमकर डांस कर रही है। आउटडोर शूटिंग होने की वजह से पूरी टीम नाच कर खुशी मना रही है। सभी के चेहरे की खुशी देखने लायक है। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें सुरभि चंदना शो में नागिन बानी के रोल में नजर आ रही है। मोहित सहगल जय का रोल प्ले कर रहे हैं और शरद मल्होत्रा चील वीर का किरदार निभा रहे हैं। फैंस को तीनों की तिकड़ी खूब पसंद आ रही है। सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। 

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

surbhi chandnadancenaagin 5co-starssharad malhotramohit sehgalteamLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...