main page

ITA Awards:अवार्ड शो में छाया टीवी की हसीनाओं का बोल्ड लुक,देखें तस्वीरें

Updated 15 February, 2021 09:03:24 AM

रविवार को टीवी इंडस्ट्री के सबसे बड़े अवार्ड शो ITA Awards का आयोजन हुआ। इस अवार्ड शो में कई स्टार्स ने शिरकत की। टीवी की सीनाओं का एक से बढ़ कर एक लुक देखने को मिला। रेड कार्पेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने जमकर अपना अदाएं दिखाईं।

मुंबई: रविवार को टीवी इंडस्ट्री के सबसे बड़े अवार्ड शो  ITA Awards का आयोजन हुआ। इस अवार्ड शो में कई स्टार्स ने शिरकत की। टीवी की सीनाओं का एक से बढ़ कर एक लुक देखने को मिला। रेड कार्पेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने जमकर अपना अदाएं दिखाईं। आइए डालते हैं हसीनाओं के लुक्स पर एक नजर...

Bollywood Tadka

सुरभि चंदना

रेड कार्पेट पर नागिन फेम सुरभि चंदना ब्लैक एंड पिंक कलर के फिश कट गाउन में नजर आईं। सुरभि ने न्यूड लिपकलर  और मिनिमल मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

 

क्रिस्टरल डिसूजा

एक्ट्रेस क्रिस्टरल डिसूजा गिलीटरी कलर के बाॅडीसूट में स्टनिंग नजर आईं। उन्होंने अपने लुक को न्यूड लिपशेड, ग्लैम लुक और हाई हील्स के पूरा किया था। 

Bollywood Tadka

अदा शर्मा

नागिन फेम अदा शर्मा रेड कलर के गाउन में नजर आईं। अदा ने  रेड कलर की लिपस्टिकऔर मिनिमल मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया था। रेड कलर की लिपस्टिक में अदा काफी बोल्ड लग रही है।

Bollywood Tadka

 हैली शाह
 

एक्ट्रेस हैली शाह साइटकट गाउन में स्टनिंग लुक में नजर आईं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

उवर्शी ढोलकिया


Bollywood Tadka

श्वेता तिवारी

Bollywood Tadka

रिद्धी डोगरा

Content Writer: Smita Sharma

Surbhi chandnaKrystle D SouzaAdaa KhanITA AwardsLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...