main page

'कुबूल है' की ये हॉट एक्ट्रैस करना चाहती है करण से ‘शादी’, बिपाशा को सुन लगेगा झटका

Updated 19 March, 2018 10:50:06 AM

टीवी एक्ट्रैस सुरभि कभी अपनी हॉट तस्वीरों तो कभी अपने बयानों को लेकर  सुर्खियों में आ जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। इन दिनों सुरभि की एक  वीडियो सामने आई है जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि वे बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर से शादी करना चाहती हैं। दरअसल सुरभि हाल ही में इरा दुबे के एक चैट शो ''टेबल फॉर टू'' में पहुंची थीं जहां उनके साथ फ्रैंड सुरभि चंदना भी गेस्ट के तौर पर पहुंची थीं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस सुरभि कभी अपनी हॉट तस्वीरों तो कभी अपने बयानों को लेकर  सुर्खियों में आ जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। इन दिनों सुरभि की एक  वीडियो सामने आई है जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि वे बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर से शादी करना चाहती हैं। दरअसल सुरभि हाल ही में इरा दुबे के एक चैट शो 'टेबल फॉर टू' में पहुंची थीं जहां उनके साथ फ्रैंड सुरभि चंदना भी गेस्ट के तौर पर पहुंची थीं।

Bollywood Tadka

इस दौरान इरा ने जब सुरभि से सवाल पूछा कि करण सिंह ग्रोवर, जोरावर सिंह और वरुण टर्के में से वह किसे 'मारना', किससे शादी करना और किसके साथ हुक-अप करना चाहेंगी? ऐसे में सुरभि ने कहा कि वे बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर से शादी करना चाहती हैं और जोरावर सिंह के साथ हुक-अप।

Bollywood Tadka

शो में जब सुरभि से यह भी पूछा गया कि कौन-सा टीवी एक्टर शर्टलेस लुक में बेस्ट लगता है। तब भी उन्होंने- करण सिंह ग्रोवर का नाम लिया। सुरभि के इस जवाब के बाद से ही उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। जैसा कि करण पहले से ही शादीशुदा हैं और बॉलीवुड एक्ट्रैस बिपाशा बसु उनकी पत्नी हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुरभि टीवी शो 'कोई लौट के आया है' में काम कर चुकी हैं और वे जल्द एकता कपूर के टीवी शो 'नागिन-3' में भी नजर आने वाली हैं।

 

:

Surbhi JyotiBipasha Basukaran singh grover

loading...