main page

‘श्श्श... घर की बात है’ में जानिए आखिर क्यों हुआ घर में हंगामा

Updated 10 October, 2018 12:57:46 PM

रियलिटी शो ''बिग बॉस'' का चौथा हफ्ता शुरु हो गया है। बीते दिन ही बिग बाॅस ने घर वालों को कैप्टनसी टास्क दिया। टास्त के दौरान  सुरभि राणा अपने आक्रामक रवैये के चलते सभी घरवालों के निशाने पर आ गई हैं।

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस' का चौथा हफ्ता शुरु हो गया है। बीते दिन ही बिग बाॅस ने घर वालों को कैप्टनसी टास्क दिया। टास्त के दौरान  सुरभि राणा अपने आक्रामक रवैये के चलते सभी घरवालों के निशाने पर आ गई हैं।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, टास्क के दौरान सुरभि ने एग्रेसिव होकर सृष्टि के बाल खींचे. जिसके बाद ये मामला बड़ा होते चला गया। घरवालों ने बिग बॉस से बगावत कर डाली है। खुद सृष्टि की टीम उनके खिलाफ खड़ी हो गई है।

Bollywood Tadka

वहीं अपने बचाव में सुरभि ने कहा कि गलती से बाल हाथ में आ गए थे। तब करणवीर उन्हें खरी-खोटी सुनाते कहा - ''कल को गर्दन आ जाएगी तो क्या आप गेम की आड़ में किसी को मार दोगे क्या?'' श्रीसंत कहते हैं- ''सुरभि ने ये सब गलती से नहीं बल्कि जानबूझकर किया है।'' 

Bollywood Tadka

 

घरवालों ने सुरभि के खिलाफ सख्त एक्शन लिए जाने की मांग की है। उन्होंने टास्क बीच में ही छोड़ दिया। वहीं बिग हृबा2स ने सजा के तौर पर आपनी बात खत्म करते हुए यह ऐलान किया कि सुरभि और शिवाशीष को गेम से बाहर कर रहे हैं। दीपक बिग बॉस के फैसले से नाराज हैं। उनके अनुसार दोनों को बराबर की सजा देकर बिग बॉस ने गलत किया। 

Bollywood Tadka

 

वहीं वीकेंड के वार से पहले ही करणवीर,नेहा और श्रीसंत तीनों में से किसी एक कंटेस्टेंट को घर से बेघर होना होगा। ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि सबसे कम वोट मिलने वाले कंटेस्टेंट को मिड वीक इविक्शन में ही घर से बाहर जाना पड़ सकता है। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

surbhi ranaattackssrishtihairsviolent behaviorcreatesrevoltbigg boss12

loading...