main page

घर में सुरभि राणा की एंट्री पर बोले फैंस -आ गई नई प्र‍ियंका जग्‍गा

Updated 06 October, 2018 05:17:30 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 शुरुआत से ही सुर्खियां बटोर रहा है। शो में अक्सर कंटेस्टेंट में विवाद देखने को मिला है। शो में जहां बड़े-बड़े सेलेब्स आते हैं वहीं आम लोग भी इस शो का हिस्सा बनते हैं।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 शुरुआत से ही सुर्खियां बटोर रहा है। शो में अक्सर कंटेस्टेंट में विवाद देखने को मिला है। शो में जहां बड़े-बड़े सेलेब्स आते हैं वहीं आम लोग भी इस शो का हिस्सा बनते हैं।

Bollywood Tadka

 

बीते हफ्ते ही शो में रोडीज फेम सुरभि राणा ने रोमिल के साथ बिग बाॅस में एंट्री की। घर में आते ही उन्होंने अपना गेम खेलना शुरु कर दिया है। 

Bollywood Tadka

 

सुरभि का बेवजह लोगों पर चिल्लाना, घर में खुद आग लगाकार रोना शो के दौरान देखने को मिला। 3 जोड़ीदारों के बीच कैप्टंसी टास्क होना था जिसमें से जोड़ी के एक कंटेस्टेंट को टास्क में हिस्सा लेना था।

Bollywood Tadka

 

ऐसे में सुरभि, शिवाशीष और सोमी मैदान पर उतरे। इन तीनों को कैप्टेंसी वाली रिंग पकड़े रहना था। जो आखिरी तक रिंग पकड़े रहेगा वह जोड़ी कैप्टन बन जाएगी। इस दौरान सुरभि राणा पहले तो सोमी से झगड़ी और उसके बाद शिवाशीष से भी झगड़ना शुरू कर दिया। 

Bollywood Tadka
वहीं एक एपिसोड में जब सुरभ‍ि ने दीप‍िका की नकल उतारना शुरू किया तो इंटरनेट पर यूजर्स ने उन्‍होंने चीप तक कह दिया। इंटरनेट यूजर्स का गुस्‍सा यहीं नहीं रुका। उनकी इन हरकतों के लिए उन्‍हें बिग बॉस 12 की प्र‍ियंका जग्‍गा तक कह दिया। एक यूजर ने उन्‍हें बिच कह द‍िया तो एक ने उन्‍हें स‍िक यानी बीमार करार दे द‍िया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुरभि रोडीज एक्सट्रीम की सबसे कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट रही हैं। सुरभि को रोडीज की सबसे एक्सट्रीम की विवादित कंटेस्टेंट का खिताब मिल चुका है। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

surbhi rananextpriyanka jaggafansbigg boss 12Dipika KakarSabha Khansomi khanShivashish

loading...