main page

खुलासाः ससुरालवालों के टॉर्चर से तंग आकर सुसाइड करना चाहती थीं 'शगुन' फेम सुरभि तिवारी, खाने-पीने की छीनी आजादी

Updated 03 July, 2022 03:37:45 PM

''दीया और बाती हम'' और शगुन जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सुरभि तिवारी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने पति प्रवीण कुमार सिन्हा और इन लॉज फैमिली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। इसी बीच उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत में अपना सारा दर्द बयां किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'दीया और बाती हम' और शगुन जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सुरभि तिवारी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने पति प्रवीण कुमार सिन्हा और इन लॉज फैमिली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। इसी बीच उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत में अपना सारा दर्द बयां किया है।

 

सुरभि तिवारी ने बातचीत मे बताया कि साल 2019 में उन्होंने दिल्ली के पायलट प्रवीण सिन्हा से मैरिज ब्यूरो के जरिये शादी की थी। शादी के बाद से ही दोनों में तकरार रहने लगा। उनके खाने-पीने पर पाबंदी लगाने की कोशिश की गई।


सुरभि ने बताया- शादी के बाद ही प्रवीण ने बच्चे के लिए मना कर दिया था। वो नहीं चाहता था कि हमारा कोई बच्चा हो, उस वक़्त मुझे लगा अभी शादी हुई है प्रवीण इन सबके तनाव में होगा बाद में सब ठीक हो जाएगा। इसके बाद प्रवीण ने मुझे कई बार दोस्तों से पैसे मांगकर कोई ना कोई बिजनेस शुरू करने के लिए कहा, जिसके लिए मैंने मना कर दिया था।

 

सुरभि तिवारी बोलीं- वो मेरे को-स्टार्स को अपने बिजनेस के लिए इस्तेमाल करना चाहता था। इसे लेकर मैंने उसे समझाया कि ऐसी कमर्शियल एक्टिविटी के लिए हमें पैसे देने पड़ते हैं और यही कलाकारों की आमदनी का जरिया होता है, जिसके बाद वो धीरे- धीरे बॉडी शेमिंग करने लगे।

 

सुरभि ने आगे बताया- उसने मेरे खाने-पीने तक भी पाबंदी लगाने की कोशिश की। मुझे एक बार एयरपोर्ट पर 150 रुपए कुछ खाने के लिए चाहिए थे, जिस पर प्रवीण ने मुझे पैसे देने से मना कर दिया। मैं मोटी हूं कहकर प्रवीण की मां ने मेरी खाने-पीने की आजादी तक छीन ली थी। घर आने वाले रिश्तेदारों को ऐसा बताया जाता था कि ये मोटी है इस वजह से हमें बच्चा नहीं दे पा रही। वहीं दूसरी तरफ प्रवीण को मुझसे दूर रहने की सलाह देती थी, ताकि घर में कोई वारिस ना आ जाये, क्योंकि फिर उसे हिस्सा देना पड़ेगा। वहीं प्रवीण, उनकी मां लीला के साथ-साथ सुरभि ने उनकी दोनों बहनों श्वेता और शिल्पा पर भी बुरे बर्ताव करने के आरोप लगाए हैं।


एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो इस हिंसा से इतनी परेशान हो गई थीं कि आत्महत्या करने जा रही थीं, लेकिन उनके दोस्तों की मदद से वो इस लड़ाई को लड़ने के लिए इतनी प्रोत्साहित हो पाईं। बुरे वक्त में जब प्रवीण ने सुरभि के खर्च उठाने को मना कर दिया था तब उनके दोस्तों ने पैसे जमा करके उनकी मदद की थी।

 

सुरभि और प्रवीण का ये मामला अब कोर्ट में पहुंच चुका है और प्रशासन जांच में जुटा है।
 
 

Content Writer: suman prajapati

Surbhi Tiwariwantedcommit suicidefed uptorturein-lawsTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...