main page

Video: पब्लिक प्लेस में सुरवीन चावला ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं काफी कंफर्टेबल

Updated 09 March, 2019 03:35:01 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला जल्द मां बनने वाली हैं। इन दिनों वो अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एंजॉय कर रही हैं। वह अक्सर बेबी बंप के साथ करवाए फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। इसी बीच उनकी एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला जल्द मां बनने वाली हैं। इन दिनों वो अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एंजॉय कर रही हैं। वह अक्सर बेबी बंप के साथ करवाए फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। इसी बीच उनकी एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka,  सुरवीन चावला  इमेज, सुरवीन चावला फोटो, सुरवीन चावला पिक्चर

दरअसल, सुरवीन मुंबई के खार में स्पॉट हुईं। इस दौरान वो एक क्लिनिक में गई थी जहां पैपराजी के कैमरों ने उन्हें कैद किया। वो पब्लिक प्लेस में बेहद शानदार तरीके से अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं।

Bollywood Tadka, सुरवीन चावला  इमेज, सुरवीन चावला फोटो, सुरवीन चावला पिक्चर

वीडियो में सुरवीन हॉट ड्रेस में काफी कंफर्टेबल नजर आईं। सुरवीन ने पैपराजी को देख स्माइल भी दी। ड्रेस के साथ गॉगल्स में वह काफी कूल अंदाज में दिखीं।  बीते दिनों उनकी गोदभराई हुई है, जिसमें वो ट्रेडिश्नल और वेस्टर्न लुक में काफी खूबसूरत दिखीं थीं। उनके लुक को फैंस ने काफी पसंद भी किया। 

Bollywood Tadka, सुरवीन चावला  इमेज, सुरवीन चावला फोटो, सुरवीन चावला पिक्चर

बता दें कि सुरवीन उन सेलेब्स में हैं, जिन्होंने अपने प्रेग्नेंसी लुक को पूरी तरह से फ्लॉन्ट किया है। उन्होंने 2015 में अक्षय ठक्कर से शादी की थी, लेकिन लंबे वक्त तक सुरवीन ने इस बात को छिपा कर रखा। 2017 में उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर कर ये खुश खबरी सबके साथ शेयर की। सुरवीन ने टीवी पर नाम कमाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा। 

Bollywood Tadka, सुरवीन चावला  इमेज, सुरवीन चावला फोटो, सुरवीन चावला पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो टीवी शो 'कहीं तो होगा' से अपने करियर का आगाज करने वाली एक्ट्रेस ने अपने बेबी बंप के साथ एक फोटो शूट कराया है। सुरवीन को बॉलीवुड में खास पहचान फिल्म 'हेट स्टोरी 2' से मिली थी सुरवीन चावला ने 2015 में बॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर के साथ शादी की थी। 

 

 

: Neha

surveen chawalaflaunting baby bumpBollywood Hindi NewsNews and GossipBox Office MasalaBollywood Celebrity

loading...