main page

सुरवीन चावला के घर गूंजी किलकारी, शेयर की बेटी 'ईवा' की पहली झलक

Updated 20 April, 2019 09:30:19 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। हाल ही में सुरवीन ने बेटी को जन्म दिया है। सुरवीन ने बेटी का नाम ईवा रखा है। बेटी के जन्म को लेकर सुरवीन का कहना है कि ''इस भावना को शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। हाल ही में सुरवीन ने बेटी को जन्म दिया है। सुरवीन ने बेटी का नाम ईवा रखा है। बेटी के जन्म को लेकर सुरवीन का कहना है कि 'इस भावना को शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता।

Bollywood Tadka

इसे सिर्फ महसूस किया जा सकता है। हम बहुत खूश है'। जानकारी के लिए बता दें कि सुरवीन अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एंजॉय करती थी। इस खास पल की उन्होंने कई तस्वीरें अपने इंस्टा पर शेयर की है।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि सुरवीन ने 2015 में अक्षय ठक्कर से शादी की थी, लेकिन लंबे वक्त तक सुरवीन ने इस बात को छिपा कर रखा। 2017 में उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर कर ये खुश खबरी सबके साथ शेयर की। सुरवीन ने टीवी पर नाम कमाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा। 

 


Bollywood Tadka

: Konika

surveen chawlababy girleva chawlaBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...