main page

दिलजीत दोसांझ की ये एक्ट्रैस इटली में विवाह के बंधन में बंधी

Updated 28 December, 2017 01:32:13 AM

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ काफी लंबे समय से डेट करती आ रहीं...

मुंबईः टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ काफी लंबे समय से डेट करती आ रहीं बॉलीवुड की एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा ने गुपचुप इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। जिसके बाद ऐसा माहौल बना कि साल के अंत तक सिर्फ विराट-अनुष्का ही छाए रहें। वहीं पंजाबी औऱ बॉलीवुड एक्ट्रैस सुरवीन चावला ने गुपचुप शादी रचा ली, लेकिन किसी को इसकी खबर नहीं हो सकी। सोशल मीडिया पर तस्वीरें आने के बाद पता चल सका कि बॉलीवुड एक्ट्रैस और कोई नहीं सुरवीन चावला है। फिल्म 'हेट स्टोरी 2' की लीड एक्ट्रैस सुरवीन ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर के साथ बंधन में बंधीं। उन्होंने यह खबर सोशल मीडिया पर खुद शेयर करके बताई।

 

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा सामने आ रहा है कि सुरवीन ने शादी काफी पहले कर ली थी, अनाउंसमेंट अब कर रही हैं। सुरवीन ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर शादी के बारे में बताया। फोटो में वो रेड गाउन पहने दिखाई दे रही हैं। हालांकि उन्होंने अपने पति के नाम का खुलासा नहीं किया। कहा जा रहा है कि सुरवीन का पति बिजनेसमैन है। बता दें कि हेट स्‍टोरी में अपने बोल्‍ड सीन को लेकर ये पंजाबी एक्ट्रैस काफी चर्चा में रही थी।

 

पिंकविला में छपी एक खबर की मानें तो सुरवीन ने 28 जुलाई 2015 में ही बिजनेसमैन अक्षय ठक्‍कर से इटली में शादी कर ली है. अक्षय से एक्‍ट्रेस की मुलाकात 2013 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. लंबे समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया. सुरवीन चाहती थी कि वो अपनी शादी की घोषणा सही समय पर करें.
 

:

Surveen ChawlaMarriageBoyfriendbollywood

loading...