main page

सूरवीन चावला ने शेयर किया अपना दर्द, "प्रेग्नेंट होने के बावजूद की 'सेक्रेड गेम्स 2' की शूटिंग"

11 August, 2019 07:45:26 PM

इन दिनों वेब सीरीज का जमाना है और इसकी मांग पहले से काफी ज्यादा बढ़ गई है। नेटफ्लिक्स तो खासतौर पर वेब सीरीज के लिए ही जाना जाता है। अगर आने सेक्रेड गेम्स का पहला सीजन देखा है तो ये खबर आपके लिए है। नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन 15 अगस्त से शुरू होने वाला है। जबसे इसके पोस्टर सोशल मीडिया पर एक एक करके सामने आ रहे हैं....

मुंबईः इन दिनों वेब सीरीज का जमाना है और इसकी मांग पहले से काफी ज्यादा बढ़ गई है। नेटफ्लिक्स तो खासतौर पर वेब सीरीज के लिए ही जाना जाता है। अगर आने सेक्रेड गेम्स का पहला सीजन देखा है तो ये खबर आपके लिए है। नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन 15 अगस्त से शुरू होने वाला है। जबसे इसके पोस्टर सोशल मीडिया पर एक एक करके सामने आ रहे हैं।
Bollywood Tadka
इसके इंतजार से फैंस की दिलों की धड़क बढ़ती जा रही है। इस सीजन में जोजो का किरदार निभाने वाली हॉट एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने एक इंटरव्यू के दौरान अपना दर्द सांझा किया।
Bollywood Tadka
सूरवीन ने बताया कि जब वह इस सीजन की शूटिंग कर रही थीं, तब वो प्रेग्नेंट थीं और उनका दिल करता था कि वो वहां से शूटिंग छोड़ कर भाग जाए।
Bollywood Tadka
सूरवीन ने बताया कि शूटिंग के दौरान वो काफी थक जाया करती थीं। सुरवीन चावला ने बताया कि उस हालात में जोजो का किरदार निभाना काफी मुश्किल था। आप अपनी भावनाओं को खत्म करने के लिए एक सिरा ढूंढते हैं, लेकिन वो मिलता नहीं है।
Bollywood Tadka
आप हर कहीं बस शांती चाहते हैं, लेकिन वो भी मिलती नहीं। प्रेग्नेंसी के वक्त ऐसे माहौल और कैरेक्टर में रहना अच्छा नहीं माना जाता. कई बार मुझे इस शूटिंग से भागने का मन करता था। सच बताऊं तो काफी परेशानी का सामना करना पड़ा मुझे।



 


sacred games 2 actresssacred games 2 shootingsurveen chawla in sacred games 2bollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabarbollywood breaking
loading...