main page

'सूर्यपुत्र महावीर 'कर्ण' का Title Logo हुआ रिलीज, कुमार विश्वास करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

24 February, 2021 05:04:06 PM

पूजा इंटरटेनमेंट ने अपने मैग्नम ओपस ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ के मनमोहक टाइटल लोगो का अनावरण किया।

नई दिल्ली। महाभारत’ एक ऐसी महाकाव्यात्मक महागाथा है, जिसने पूरे विश्व में फिल्म बनाने वालों को प्रेरित किया है। हालांकि, सेल्युलाइड पर ऐसी स्क्रिप्ट बहुत कम उतारी गई हैं, जिनमें सूर्यपुत्र महावीर कर्ण के दृष्टिकोण से इस महाकाव्य की कथा कही गई हो। इस दृष्टिकोण से महाभारत-कथा को सबसे पहली बार फिल्म निर्माता वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी बड़े परदे पर साकार करने जा रहे हैं।

 

सूर्यपुत्र महावीर 'कर्ण' का टाइटल लोगो हुआ रिलीज
तमाम बारीकियों पर अभूतपूर्व ध्यान देने के साथ-साथ नए कीर्तिमान स्थापित करने वाले विजुअल इफेक्ट्स के दम पर इस फिल्म की परिकल्पना अद्वितीय पैमाने पर की गई है। यह भारतीय सिनेमा में बड़े परदे पर उतारी गई किसी भी अन्य फिल्म से अलग एक कौतुक भरी चमत्कारी फिल्म होगी। इस मल्टीलिंगुअल प्रोजेक्ट का लेखन और निर्देशन आर एस विमल के द्वारा किया जा रहा है। यह फिल्म पूजा इंटरटेनमेंट का अब तक का सबसे विशिष्ट और विशाल प्रोडक्शन होगी।

 

फिल्म महाभारत की घटनाओं को सूर्यपुत्र महावीर कर्ण के दृष्टिकोण से हाईलाइट करेगी तथा यह 21वीं सदी के सबसे प्रतीक्षित बॉक्स-ऑफिस संग्रामों में से एक साबित होगी। निर्माताओं ने भारत के प्रसिद्ध कवि डॉ. कुमार विश्वास को फिल्म के संवाद, लिरिक्स  तथा अतिरिक्त स्क्रीनप्ले लिखने की जिम्मेदारी सौंपी है। यह डॉ. विश्वास द्वारा भारत की किसी भी फिल्म के साथ की गई प्रथम सहभागिता होगी। डॉ. विश्वास आम तौर पर अपने पर्फॉर्मेंस के दौरान अपनी कविताएं पढ़ते हैं और हिंदी, उर्दू तथा संस्कृत के प्रति अपना प्यार प्रदर्शित करते हैं।

 

‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में बनाया जाएगा। यह फिल्म भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के भव्य पीरियड ड्रामा वाले जॉनर की नई परिभाषा गढ़ने जा रही है। यह इस दशक की सबसे ज्यादा उत्सुकता के साथ प्रतीक्षा की जाने वाली ब्लॉकबस्टर होने का वचन देती है।


Suryaputra Mahavir Karna title logoSuryaputra Mahavir Karnajackky bhagnani
loading...