main page

सूर्यवीर और शिबानी ने मिलकर किया नुसरत फ़तेह अली खान का ये सॉन्ग रीक्रिएट

29 August, 2019 04:35:29 PM

सिंगर सूर्यवीर और शिबानी कश्यप के पंजाबी फोक गीत के रिक्रिएशन का एक एलबम जल्द ही रिलीज होने वाला है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सिंगर सूर्यवीर और शिबानी कश्यप के पंजाबी फोक गीत के रिक्रिएशन का एक एलबम जल्द ही रिलीज होने वाला है। हाल ही में सूर्यवीर और शिबानी ने उस्ताद नुसरत फ़तेह अली खान के सॉन्ग "अखिया उडीक दिया " और रेशमा जी का " वे में चोरी चोरी" को रीक्रिएट किया है। आइए, जानते हैं सूर्यवीर और शिबानी की लाइफ से जुड़ी कुछ बातें...

Bollywood Tadka

दिल्ली से ताल्लुक रखने वाले सूर्यवीर पिछले 7 साल से सोलो सिंगिंग कर रहे है और यूट्यूब पर अच्छी फैन फॉलोविंग भी है। सूर्यवीर कहते है कि वह लंबे समय से शिबानी के गाने सुनते आ रहे हैं और सूर्यवीर को शिबानी के सभी गाने काफी पसंद हैं। 

Bollywood Tadka

शिबानी कश्यप भी इंडस्ट्री की जानी मानी सिंगर है। शिबानी अभी तक 13 फिल्मों में 20 से ज्यादा गानो में अपनी आवाज दे चुकी है। सूर्यवीर और शिबानी ने अपने इस रिक्रिएशन का एक शानदार वीडियो भी बनाया है, जिसमे दोनों परफॉर्म भी करते नज़र आएंगे। ये वीडियो सॉन्ग सितंबर में रिलीज़ होने वाला है, जिसको लेकर दोनों ही बहुत एक्साइटेड हैं| शिबानी का कहना है, कि "मुझे ख़ुशी है कु मैंने एक रॉकस्टार सिंगर के साथ कोलैबोरेशन किया जो अपने काम के प्रति बहुत गंभीर हैं। 

 

 


Punjabi song  Suryavir Shibani
loading...