FacebookTwitterg+Mail

फिल्म 'केदारनाथ' का टीजर रिलीज, कुदरत की तबाही से टकराया सुशांत-सारा का प्यार

30 October, 2018 12:56:06 PM

मुंबई: एक्टर सैफ अली खान की बेटी जल्द ही फिल्म 'केदारनाथ' से बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। यह एक ऐसे नौजवान की कहानी है, जो गौरीकुंड-केदारनाथ मार्ग पर डंडी (पिट्ठू) मजदूर का काम करता है। एक दिन वह डंडी में एक यात्री को लेकर केदारनाथ जा रहा होता है कि इसी बीच एक आपदा आ जाती है, जिससे पूरा रास्ता टूट-फूट जाता है। बाबा केदार के दर्शन को आई एक लड़की भी इसमें फंस जाती है। पहाड़ का यह लड़का जान हथेली पर रख कर उस लड़की को बचाता है और इसी दौरान उसे उस लड़की से प्यार हो जाता है। 

PunjabKesari

टीजर देख आपकी फिल्म देखने की उत्सुकता काफी बढ़ जाएगी। फिल्म के टीजर में सारा और सुशांत के किसिंग सीन को भी दिखाया गया है। फिल्म में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलेगी। टीजर में कई सीन एेसे हैं, जो आपका दिल दहला देंगे। टीजर में सारा अली खान हमेशा की तरह ट्रेडिशनल अवतार में ही नजर आईं। फैन्स इस टीजर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

कुछ समय पहले ही इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। पोस्टर में  सुशांत पीठ पर सारा को लेकर पहाड़ों पर चढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान सारा अली ट्रेडिशनल अवतार में हैं और मुस्कुरा रही हैं। पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी। इस पोस्टर को फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- कोई भी आपदा प्यार को नहीं हरा सकती। 

 

फिल्म में एक लव-स्टोरी दिखाई गई है, जो 2013 में केदरानाथ में आई भयावह बाढ़ के बैकग्राउंड में चलती है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान मुख्य किरदार में हैं। फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर हैं। 


kedarnath teaserout sara ali khan sushant singh rajput
loading...