main page

रात 2 बजे श्वेता को मिली थी इकलौते भाई के निधन की खबर, सुनते ही फूट-फूट कर रोई थीं बहनें

15 August, 2020 12:31:36 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुन उनके फैंस सदमे में आ गए थे। लेकिन जब एक्टर के परिवार को उनके लाडले की मौत की खबर मिली हो गई तो उन पर क्या गुजरी होगी ये हम सब में से कोई शायद ही समझ सकता है । परिवार को इस बात पर विश्वास करने में लंबा वक्त लगा, शायद अभी भी वह इसे स्वीकार नहीं पा रहे। हाल ही में सुशांत के निधन को 2 महीने पूरे होने पर उनके जीजा जी विशाल सिंह कीर्ति ने अपने ब्लॉग में बताया है कि उन्हें यह खबर कैसे मिली और अपनी पत्नी को वह इस बारे में कैसे बता पाए थे।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुन उनके फैंस सदमे में आ गए थे। लेकिन जब एक्टर के परिवार को उनके लाडले की मौत की खबर मिली हो गई तो उन पर क्या गुजरी होगी ये हम सब में से कोई शायद ही समझ सकता है । परिवार को इस बात पर विश्वास करने में लंबा वक्त लगा, शायद अभी भी वह इसे स्वीकार नहीं पा रहे। हाल ही में सुशांत के निधन को 2 महीने पूरे होने पर उनके जीजा जी विशाल सिंह कीर्ति ने अपने ब्लॉग में बताया है कि उन्हें यह खबर कैसे मिली और अपनी पत्नी को वह इस बारे में कैसे बता पाए थे।

Bollywood Tadka

विशाल ने लिखा- 'यूएस में उस वक्त रात का 2 बज रहा था तभी उनकी नींद ढेर सारे मेसेज और कॉल्स से खुल गई। किसी को कॉलबैक कर पाने से पहले उनकी नजर एक मेसेज पर पड़ी जिसमें लिखा था कि क्या यह खबर फेक है? हालांकि उन्होंने लिखा कि जिसका उन्हें डर था वही हुआ। खबर सच थी और अब सबसे कठिन काम था अपनी वाइफ को ये खबर देना। उन्होंने साइड में रखा वाइफ का फोन भी चेक किया।' 

Bollywood Tadka

श्वेता के रिएक्शन के बारे में बताते हुए पर विशाल ने लिखा-'मैं उसका रिएक्शन वह कभी भूल नहीं पाउंगा। खबर सुनने के बाद श्वेता ने रानी दी को फोन किया और उन दोनों को रोता देख, उनका कलेजा फट गया। वह लिखते हैं कि वह रात थी जिसने उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल दी। उन्होंने बताया कि तुरंत उन्होंने इंडिया जाने की तैयारियां शुरू कर दी। कोरोना की वजह से इंटरनैशनल ट्रैवल पर रोक थी।'

 

Bollywood Tadka

विशाल बताते हैं कि बच्चों को खबर देना बहुत मुश्किल था आखिरकार सुबह यह बात सुशांत के भांजे-भांजी को भी देनी पड़ी। विशाल ने लिखा उस रात उनसे जो छिन गया उसे शब्दों में बयान करना मुश्किल है। उन्होंने लिखा कि उनकी जिंदगी पहले जैसी कभी नहीं रहेगी। उन्होंने लिखा कि इस मामले की सही जांच हो। 

Bollywood Tadka

इस पोस्ट के साथ विशाल ने सुशांत की एक तस्वीर भी शेयर की। जिसके साथ लिखा है कि वह उनकी पसंदीदा तस्वीर है। उन्होंने इसकी वजह भी बताई है। शादी में एक रिवाज के तहत सुशांत को उनको अपने जीजाजी को दुपट्टे के साथ खींचना था। उन्होंने लिखा सुशांत बहुत शर्म के साथ ऐसा कर रहे थे और उनके हौसला देने के बाद ऐसा कर पाए थे। विशाल ने लिखा कि उन्हें यह तस्वीर याद दिलाती है कि वह कितने सेंसिटिव और आदर करने वाले इंसान थे। हमेशा मुस्कुराने वाले और दया भाव रखने वाले उनकी यही याद विशाल के पास है।

 

ब्लॉग के नीचे विशाल ने घटना को शेयर करने का कारण भी बताया।  उन्होंने लिखा- मैं इसे इसलिए शेयर कर रहा हूं, क्योंकि उस भयानक रात को दो महीने बीत चुके हैं और हम अब भी संघर्ष कर रहे हैं। इमोशन अभी भी हाई हैं और आंखें अभी भी भीगी हुई हैं। 


 


sushant singh rahjputbrother in lawvishal kirtishweta singh kritiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...