main page

बेनकाब हुईं रिया चक्रवर्ती, सुशांत के निधन के बाद बांद्रा DCP के संपर्क में थी एक्ट्रेस

07 August, 2020 05:23:18 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसी ही इस केस में नईं बातें सामने आ रही है। सामने आई ये बातें  ना सिर्फ रिया चक्रवर्ती कीमुसीबत बढ़ा रही हैं बल्कि कई मौकों पर मुंबई पुलिस को भी सवालों के घेरे में ला रही है। हाल ही में  रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स को देख चौकानें वाली बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि सुशांत की मौत के बाद से रिया लगातार ब्रांदा डीसीपी के संपर्क में थीं और उन्होंन कई बार डीसीपी को कॉल भी की थी।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसी ही इस केस में नईं बातें सामने आ रही है। सामने आई ये बातें  ना सिर्फ रिया चक्रवर्ती कीमुसीबत बढ़ा रही हैं बल्कि कई मौकों पर मुंबई पुलिस को भी सवालों के घेरे में ला रही है। हाल ही में  रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स को देख चौकानें वाली बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि सुशांत की मौत के बाद से रिया लगातार ब्रांदा डीसीपी के संपर्क में थीं और उन्होंन कई बार डीसीपी को कॉल भी की थी।

Bollywood Tadka

सामने आए कॉल डिटेल्स रिया और ब्रांदा डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे के बीच चार बार फोन पर बात हुई है। एक और मैसैज के जरिए भी संपर्क साधा गया है। सामने आई जानकारी के मुताबिक रिया ने 21 जून को ब्रांदा डीसीपी से फोन पर 28 सेकेंड तक बात की थी. 22 जून को डीसीपी ने रिया के लिए मैसेज छोड़ा था। इसके बाद डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे ने 22 तारीख को ही रिया से फोन पर 29 सेकेंड तक बात भी की। फिर 8 दिन के बाद फिर डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे की तरफ से रिया चक्रवर्ती को फोन मिलाया गया। तब 66 सेकेंड तक दोनों के बीच बातचीत हुई।

Bollywood Tadka

इसके बाद कुछ दिनों तक दोनों ने एक दूसरे से कोई बात नहीं की, लेकिन 18 जुलाई को एक बार फिर रिया की तरफ से डीसीपी को फोन मिलाया गया। वहीं इन काॅल्स को देखने के बाद सवाल तो ये भी उठता है कि 8, 29, 66, 61 के बीच ऐसी कौन सी जानकारी दोनों के बीच शेयर की गई थी? रिया ने डीसीपी से क्या बात की? डीसीपी ने क्यों लगातार रिया से संपर्क साधा? अब ये सारे वो सवाल हैं जिनके जवाब तो या खुद रिया दे सकती हैं या फिर डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे।

Bollywood Tadka

इसके अलावा इनको किया काॅल 

इंद्रजीत चक्रवर्ती (रिया चक्रवर्ती के पिता): 1122 कॉल्स
शोविक चक्रवर्ती (रिया चक्रवर्ती का भाई): 886 कॉल्स
श्रुति मोदी (सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर व रिया की मैनेजर) : 808  कॉल्स
सेंडी चक्रवर्ती: 537  कॉल्स
सैमुअल मिरांडा: 289  कॉल्स
सुशांत सिंह राजपूत: 137 कॉल्स, 2 मैसेज
महेश भट्ट: 16 कॉल्स

Bollywood Tadka

 

मुंबई पुलिस का बयान


इन फोन कॉल्स पर मुंबई पुलिस का कहना है कि ये कॉल रिया को जब बांद्रा पुलिस स्टेशन और सांताक्रूज स्टेशन बुलाया गया उस वक्त का है। रिया को स्टेटमेंट दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था। ये फोन कॉल ऑफ‍िश‍ियल वजहों से किया गया था।

 


 


sushant singh rajputdeath caserhea chakrabortybandra dcpBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...