main page

सुशांत केस: AIIMS ने CBI को सौंपी रिपोर्ट,जल्द सामने आएगा सच-'मर्डर या सुसाइड'

29 September, 2020 09:19:52 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में AIIMS ने सोमवार को सीबीआई को रिपोर्ट सौंप दी है। सीबीआई की टीम एम्स की रिपोर्ट का विश्लेषण करने में जुट गई है और अब सीबीआई जो भी फैसला लेगी वह अंतिम होगा। वहीं, सीबीआई के पास पहले से मौजूद सबूतों के साथ यह निष्कर्ष निकाला जा रहा है कि सुशांत ने आत्महत्या की थी या उनकी हत्या हुई थी।सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई को ऑटोप्सी और विसरा की जांच रिपोर्ट सौंपी गई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में AIIMS ने सोमवार को सीबीआई को रिपोर्ट सौंप दी है। सीबीआई की टीम एम्स की रिपोर्ट का विश्लेषण करने में जुट गई है और अब सीबीआई जो भी फैसला लेगी वह अंतिम होगा। वहीं, सीबीआई के पास पहले से मौजूद सबूतों के साथ यह निष्कर्ष निकाला जा रहा है कि सुशांत ने आत्महत्या की थी या उनकी हत्या हुई थी।सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई को ऑटोप्सी और विसरा की जांच रिपोर्ट सौंपी गई है।

Bollywood Tadka

इस रिपोर्ट के आधार पर सीबीआई अपनी जांच आगे बढ़ाएगी। सुशांत मामले पर सभी की निगाहें टिकी हैं और सभी सच जानना चाहते हैं।  एम्स के फॉरेंसिक मेडिकल बोर्ड के चेयरमैन सुधीर गुप्ता ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में एम्स और सीबीआई की सहमति है लेकिन और विचार-विमर्श की जरूरत है।

Bollywood Tadka

 

सीबीआई ने कही ये बात 

सीबीआई की तरफ से सोमवार को बयान आया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच अभी जारी है। एजेंसी हर पहलू से जांच कर रही है। ऐसी तमाम रिपोट्स आई हैं, जिसमें कहा गया कि सीबीआई को हत्‍या या आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने से सबूत नहीं मिले हैं। जबकि सीबीआई का कहना है कि आज की तारीख तक हर पहलू पर जांच हो रही है। किसी भी पहलू को खारिज नहीं किया गया है।

Bollywood Tadka

 

सुशांत के वकील विकास सिंह का बयान

कुछ दिन पहले  सुशांत के फैमिली के वकील विकास सिंह ने कहा था कि एक्टर  के मामले हो रही जांच से खुश नहीं हैं। उनका कहना था कि आखिर ये मामला किस दिशा में जा रहा है और पूरा ध्यान ड्रग्स मामले की ओर लगाया जा रहा है। मुंबई पुलिस की तरह एनसीबी सितारों की फैशन परेड करा रही है। इसके अलावा वकील ने दावा किया था कि सुशांत की हत्‍या हुई थी और आत्‍महत्‍या की बात को एम्‍स के डॉक्‍टरों ने खारिज किया है। विकास सिंह ने यह भी कहा कि यह बात उन्‍हें खुद एम्‍स के डॉक्‍टर ने कही थी। हालांकि, उनके इस बयान के बाद एम्‍स के डॉक्‍टर सुधीर गुप्‍ता ने इन दावों को खारिज किया। 

सीबीआई बहनों से करेगी पूछताछ 

यह भी खबर है कि सीबीआई जल्‍द ही सुशांत की बहनों को पूछताछ के लिए बुला सकती है। CBI अब धारा 306 के जरिए ही सीबीआई बहन प्रियंका मीतू, नीतू और प्रियंका और जीजा ओपी सिंह से पूछताछ करेगी। इसके साथ ही आरएमएल के डॉक्टर से भी पूछताछ सीबीआई करेगी। कहा जा रहा है व्हाट्सअप चैट को आधार बनाकर पूछताछ सीबीआई करेगी। हालांकि, सुशांत की बहन मीतू सिंह से सीबीआई पहले भी पूछताछ कर चुकी है। 


sushant singh rajputcaseAIIMSreportCBIBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...