main page

SSR Case Update: सिद्धार्थ और नीरज से CBI ने शुरू की पूछताछ, जल्द आ सकता है रिया और चाबीवाले का नंबर

23 August, 2020 12:00:14 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में सीबीआई ने तेजी ला दी है। शनिवार (22 अगस्त) को सीबीआई ने सुशांत के स्टाफ नीरज और दीपेश सावंत के अलावा फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से काफी लंबी पूछताछ की। सीबीआई की टीम फरेंसिक एक्सपर्ट्स के साथ सुशांत के बांद्रा स्थिति अपार्टमेंट पहुंची और वहां पर सीन रीक्रिएशन और डमी टेस्ट भी किया। खबरें हैं कि अब सीबीआई टीम केस जुड़े अन्य लोगों से भी पूछताछ कर सकती है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में सीबीआई ने तेजी ला दी है। शनिवार (22 अगस्त) को सीबीआई ने सुशांत के स्टाफ नीरज और दीपेश सावंत के अलावा फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से काफी लंबी पूछताछ की। सीबीआई की टीम फरेंसिक एक्सपर्ट्स के साथ सुशांत के बांद्रा स्थिति अपार्टमेंट पहुंची और वहां पर सीन रीक्रिएशन और डमी टेस्ट भी किया। खबरें हैं कि अब सीबीआई टीम केस जुड़े अन्य लोगों से भी पूछताछ कर सकती है। 

Bollywood Tadka

 

आज भी होगी सुशांत नीरज सिंह और सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ 

सुशांत केस में उनके स्टाफ नीरज सिंह और फ्लैटमेट  सिद्धार्थ पिठानी से रविवार (23 अगस्त) को भी सीबीआई की टीम पूछताछ कर रही है। सिद्धार्थ पिठानी के और नीरज डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं जहां सीबीआई की टीम ठहरी हुई है। शनिवार को भी सीबीआई टीम ने सिद्धार्थ पिठानी से लंबी पूछताछ करने के बाद उन्हें क्राइम सीन रीक्रिएशन में साथ रखा था। 

 

Bollywood Tadka

रिया चक्रवर्ती और चाबी बनाने वाले से हो सकती है पूछताछ


सुशांत का केस की जांच कर रही सीबीआई टीम ने शनिवार को सीन रीक्रिएट किया था। सूत्रों के मुताबिक खबर आ रही है कि सीबीआई की टीम सुशांत के कमरे की चाबी बनाने वाले से पूछताछ कर सकती है। इसके अलावा केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली से भी जल्द पूछताछ होगी। बता दें कि रिया और सिद्धार्थ से ईडी भी अपनी जांच में पूछताछ कर चुका है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सीबीआई ने पहले ही रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के अलावा पूर्व बिजनस मैनेजर श्रुति मोदी और हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी।  हालांकि टीम ने अभी तक केवल सैमुअल मिरांडा से पूछताछ की है।

Bollywood Tadka

सीबीआई की टीम इस केस में एक-एक कड़ी को जोड़ने की कोशिश कर रही है। रोजाना नई बातें सामने आ रही है। अब इस बात का खुलासा हुआ है कि सुशांत सिंह राजपूत जिस अपार्टमेंट में रुके हुए थे, उसके मालिक ने उनकी मौत के बाद फर्नीचर बदल दिया था। इतना ही नहीं सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी उस जगह 5 जुलाई तक रुके थे। 

Bollywood Tadka

डॉक्टर बोले- पुलिस के दबाव में जल्दबाजी में की ऑटोप्सी

सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई की टीम ने कूपर हॉस्पिटल के पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ की। इस दौरान उन्होंने पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछा पोस्टमॉर्टम बिना कोरोना टेस्ट के जल्दबाजी क्यों किया गया। इस पर डॉक्टरों की टीम ने बताया कि मुंबई पुलिस के कहने पर ऐसा किया गया। 

Bollywood Tadka

सुशांत के पड़ोसी का दावा- 13 जून की किचन की लाइट छोड़ा बाकि सभी लाइट्स बंद

सुशांत केस में उनके पड़ोसी ने भी बड़ा खुलासा किया। पड़ोसी ने बताया- '13 जून की रात करीब 10.30 से 10.45 बजे के बीच सुशांत सिंह राजपूत के घर की सभी लाइट्स बंद हो गई थी। सिर्फ किचन की लाइट जल रही थी।'उन्होंने कहा- 'वह 4 बजे तक जागता था, लाइटें बंद नहीं होती थीं। जैसा आप कह रहे हैं कि उस दिन पार्टी थी, कोई पार्टी नहीं थी।' 
 


sushant singh rajputcasecbiquestioningsiddharth pithanianeeraj singhrhea chakrabortylocksmithsummonedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...