main page

सुशांत केस में सामने आया सीबीआई का बयान,कहा  'जल्द शुरू होगी मामले की जांच'

06 August, 2020 10:40:15 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार सरकार ने  केंद्र को  सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। अब केंद्र ने बिहार सरकार की ये सिफारिश मंजूर कर ली है। वहीं अब इस मामले में  सीबीआई की तरफ से बयान आया है। सुशांत मामले की जांच CBI ने स्वीकार कर ली है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार सरकार ने  केंद्र को  सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। अब केंद्र ने बिहार सरकार की ये सिफारिश मंजूर कर ली है। वहीं अब इस मामले में  सीबीआई की तरफ से बयान आया है। सुशांत मामले की जांच CBI ने स्वीकार कर ली है।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा कि उन्हें अधिसूचना मिल गई है और जल्द ही जांच की जाएगी। केंद्र सरकार के वकील SG तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि मामले की जांच सीबीआई से कराने की बिहार सरकार की सिफारिश मान ली गई है और सुशांत की मौत के मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। बिहार सरकार के वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि वह इस फैसले का स्वागत किया।

Bollywood Tadka

अब इस केस की सीबीआई जांच करेगी। हालांकि, सीबीआई सुशांत और रिया मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद ही एक्टर की मौत की जांच शुरू कर पाएगी। कोर्ट का फैसला अगले हफ्ते आएगा। 

Bollywood Tadka

बता दें कि लंबे समय से सोशल मीडिया पर इस केस की सीबीआई से जांच कराने की मांग हो रही थी। फैंस समेत कई राजनेताओं ने भी एक्टर की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी।
 


sushant singh rajputdeath casecbiinvestigatingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...