main page

धीमी कार्रवाई के आरोपों पर CBI ने खोली जुबान, कहा-'सुशांत केस का कोई भी पहलू नहीं छोड़ रहे हैं'

28 September, 2020 05:10:48 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच देश की बड़ी एजेंसी सीबीआई कर रही है। वहीं बीते कुछ समय से एक्टर के घरवालों और फैंस ने सीबीआई की धीमी कार्यवाही पर सवाल उठाए। शुक्रवार को सुशांत के परिवार के वकील ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एजेंसी पर सवाल उठाते हुए कहा कि परिवार वालों को लगता है कि मामला दूसरी तरफ जा रहा है और सुशांत का मामला पीछे छूटता जा रहा है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच देश की बड़ी एजेंसी सीबीआई कर रही है। वहीं बीते कुछ समय से एक्टर के घरवालों और फैंस ने सीबीआई की धीमी कार्यवाही पर सवाल उठाए। शुक्रवार को सुशांत के परिवार के वकील ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एजेंसी पर सवाल उठाते हुए कहा कि परिवार वालों को लगता है कि मामला दूसरी तरफ जा रहा है और सुशांत का मामला पीछे छूटता जा रहा है।

Bollywood Tadka

 इस मामले में धीमी कार्रवाई को लेकर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि सीबीआई को बिना देरी किए मामले में धारा- 302 के तहत केस दर्ज करना चाहिए।

Bollywood Tadka

उन्होंने लिखा था 'सुशांत के फैंस के लिए यह बात परेशान करने वाली है कि एक्टर की खातिर जल्दी न्याय की मांग करने वालों के लिए जांच धीरे-धीरे की जा रही है। मेरा मानना है कि इस मामले में सीबीआई धारा-302 के तहत केस दर्ज करे। अब तक मिले पर्याप्त सबूतों और जानकारी के अनुसार एजेंसी कानून के लिहाज से ऐसा करने के लिए बाध्य है।' इसी बीच अपने ऊपर उठ रहे सवालों पर एजेंसी ने जवाब दिया है।

 

Bollywood Tadka

एजेंसी ने कहा कि वह सारे दिवंगत एक्टर की मौत के सारे पहलुओं की पूरे अच्छे तरीके से जांच कर रहे हैं। सीबीआई ने कहा- 'सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन एजेंसी सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में पेशेवर इन्वेस्टिगेशन कर रही है। इसमें अभी तक सभी पहलुओं को ध्यान में रखा गया है और किसी भी पहलू को नहीं छोड़ा गया है। जांच अभी जारी है।' 

Bollywood Tadka


वहीं अगर हम ड्रग मामले की बात करें तो नारकोटिक्स जांच की मुसीबत में घिरी रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण,सारा अली खान और श्रद्धा कपूर की मुश्किलें कम नहीं हुईं हैं। इन तीनों स्टार्स को भले ही एनसीबी ने पूछताछ के बाद जाने दिया हो लेकिन इनके मोबाइल फोन जब्त कर लिए।

Bollywood Tadka

एनसीबी के सूत्रों की मानें तो जो बातें ये हसीनाएं बोल नहीं पाई हैं वो इनके मोबाइल फोन बोल देंगे। इतना ही नहीं, खबरों की मानें तो एनसीबी इन चारों ही स्टार्स के क्रेडिट कार्ड्स डिटेल्स भी खंगालने वाली है। इसके अलावा खबरें हैं एनसीबी एक बार फिर रकुल,दीपिका,सारा और श्रद्धा को पूछताछ के लिए बुला सकती है। 


sushant singh rajputsuicide caseCBIinvestigationprofessional wayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...