main page

एम्स की रिपोर्ट पर सवाल उठाने वालों पर भड़के चेतन भगत,कहा-लोगों ने सुशांत की मौत का 'तमाशा' बना दिया

10 October, 2020 10:08:23 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में उस समय नया ट्विस्ट आया जब एम्स की टीम ने अपनी फरेंसिक रिपोर्ट सीबीआई को सौंपी थी। इस रिपोर्ट में सुशांत की हत्या की किसी भी संभावना को खारिज करते हुए कहा है कि सुशांत की मौत को सुसाइड बताया। हालांकि इस रिपोर्ट पर सुशांत के परिवार सहित काफी लोगों ने मानने से इंकार कर दिया था और एम्स की रिपोर्ट पर शक जताया था।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में उस समय नया ट्विस्ट आया जब एम्स की टीम ने अपनी फरेंसिक रिपोर्ट सीबीआई को सौंपी थी। इस रिपोर्ट में सुशांत की हत्या की किसी भी संभावना को खारिज करते हुए कहा है कि सुशांत की मौत को सुसाइड बताया। हालांकि इस रिपोर्ट पर सुशांत के परिवार सहित काफी लोगों ने मानने से इंकार कर दिया था और एम्स की रिपोर्ट पर शक जताया था।

वहीं अब इस मामले पर  मशहूर लेखक चेतन भगत एम्स की रिपोर्ट पर सवाल उठाने वालों पर भड़क गए। बाॅलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक चेतन भगत ने इस केस पर नाराजगी जाहिर करते हुए  कहा है कि लोगों ने सुशांत की मौत को 'तमाशा' बना दिया है। इंटरव्यू के दौरान चेतन भगत ने कहा- 'मैं कभी एम्स नहीं गया, लेकिन आप दावा कर रहे हैं कि एम्स भ्रष्ट है? नौकरी पाने और एडमिशन लेने के लिए सबसे कठिन स्थानों में से एम्स एक हैं।

Bollywood Tadka

ऐसा लगता है जैसे आप कहते हैं कि मेरा आईआईटी दिल्ली भ्रष्ट है। मुझे बहुत गुस्सा आया। जब लोग पूछते हैं कि मुझे सबूत दिखाओ।' चेतन भगत ने आगे कहा-  'आप केवल यह इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जो वो कहते हैं वो आपको पसंद नहीं है। यह आपको असत्य जैसा ही लगेगा? लेकिन ऐसा नहीं है।' 

इससे पहले चेतन भगत ने एसएसआर के बारे में अफवाहें फैलाने के लिए लोगों को लताड़ लगाई थी। इंटरव्यू में चेतन ने कहा था कि एसएसआर की अटेंशन पाने के लिए लड़कियां पागल रहती थीं। वह किसी भी लड़की को क्यों मोलेस्ट करेगा? बता दें कि सुशांत की डेब्यू फिल्म 'काई पो छे' चेतन भगत की मशहूर नॉवल '3 मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ' की कहानी पर ही आधारित थी।

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने एम्स की रिपोर्ट को पूरी तरह खारिज कर दिया है और उन्होंने इसे गलत बताया है। वहीं सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है।  सुशांत केस की जांच सीबीआई के अलावा ईडी मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से इसकी जांच कर रही हैजिसमें अभी तक कुछ खास हाथ नहीं लगा है। इस केस में ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने भी अपनी जांच शुरू की थी जिसमें कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। कुछ दिन पहले ही इस मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती जेल से जमानत पर रिहा हुई हैं।
 


sushant singh rajputcasechetan bhagataiims reportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...