main page

सुशांत को न्याय मिलने में हो रही देरी से दुखीं हितेन तेजवानी,कहा-'इस केस का अंत होना जरूरी नहीं तो उसे शांति नहीं......

28 September, 2020 11:13:01 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे 3महीने से भी ज्यादा का समय बीत चुका है। लेकिन अब तक सुशांत को इंसाफ नहीं मिल पाया है। 3 महीनों से चल रही इस जांच में भी अब तक कुछ सामने नहीं आ पाया। बल्कि ये केस अब किसी और दिशा में ही मुड़ गया है। सुशांत का केस एक तरह से ठंडे बस्ते में चला गया है। जिससे उनके फैंस और परिवार के लोग भी मामले में न्याय की आशा खोते जा रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे 3महीने से भी ज्यादा का समय बीत चुका है। लेकिन अब तक सुशांत को इंसाफ नहीं मिल पाया है। 3 महीनों से चल रही इस जांच में भी अब तक कुछ सामने नहीं आ पाया। बल्कि ये केस अब किसी और दिशा में ही मुड़ गया है। सुशांत का केस एक तरह से ठंडे बस्ते में चला गया है। जिससे उनके फैंस और परिवार के लोग भी मामले में न्याय की आशा खोते जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

हर कोई बस ये चाहता है कि फिलहाल के लिए ड्रग्स केस को साइड में रखकर और पहले सुशांत केस का निपटारा किया जाए। हाल ही में टीवी एक्टर हितेन तेजवानी ने केस को किसी और ही दिशा ने जाते देख इस पर दुख जाहिर किया। हितेन ने इस केस को जल्द खत्म करने की इच्छा जताई है। उनका मानना है कि जब तक ये केस चलता रहेगा तब तक सुशांत की आत्मा को शांति नहीं मिलेगी।

Bollywood Tadka

एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान हितेने ने कहा-'हम सुशांत सिंह केस का समापन चाहते हैं। जिंदगी आगे बढ़ती रहती है और हमारे पास याद करने के लिए कुछ यादें ही होती हैं। लेकिन इस केस में जो भी अव्यवस्था हो रही है, उससे हम उसे शांति से नहीं रहने देंगे। इसलिए इस केस का अंत होना जरूरी है'।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि हितेन तेजवानी ने 'पवित्र रिश्ता' धारावाहिक में सुशांत की जगह ली थी। जब सुशांत ने फिल्मों में अपने आप को आजमाने के लिए इस धारावाहिक को अलविदा कहा था, तब हितेन ने ही उनकी जगह ली थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे। शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या का मामला करार दे दिया गया था। लेकिन सुशांत के परिवार ने उनकी मौत के करीब एक महीने बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाकर इस केस का रुख बदल दिया था। मामले की जांच फिलहाल सीबीआई कर रही है। लेकिन अब तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है।सीबीआई की जांच शुरू होते ही इस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आ गया, जिसके बाद रिया चक्रवर्ती को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं इस मामले में कई बड़े नाम भी सामने आए हैं, जिससे ये केस एक अलग ही दिशा में मुड़ गया है। 


Sushant Singh RajputHiten Tejwanisuicide caseSushant Death MysteryBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...