main page

अब गृह मंत्रालय सुलझाएगा सुशांत केस की गुत्थी, मुश्किलों में फंस सकती है महाराष्ट्र सरकार

04 August, 2020 10:15:58 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब गृह मंत्रालय ने कदम रख दिया है। खबरें हैं वह अब जल्द ही महाराष्ट्र सरकार से जांच की रिपोर्ट मांगने वाली है। दरअसल, सूत्रों के मुताबिक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुंबई में बिहार पुलिस के साथ किए जा रहे व्यवहार पर असंतोष जताते हुए गृह मंत्रालय से इस मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया था।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब गृह मंत्रालय ने कदम रख दिया है। खबरें हैं वह अब जल्द ही महाराष्ट्र सरकार से जांच की रिपोर्ट मांगने वाली है।दरअसल, सूत्रों के मुताबिक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुंबई में बिहार पुलिस के साथ किए जा रहे व्यवहार पर असंतोष जताते हुए गृह मंत्रालय से इस मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया था।

Bollywood Tadka

जबकि पहले गृह मंत्रालय इस मामले में हस्तक्षेप नहीं कर रहा था क्योंकि ये राज्य का मामला है, लेकिन दो राज्यों की पुलिस में टकराव होने और मुंबई पुलिस द्वारा बिहार पुलिस की जांच में बाधा डालने की खबरों को केंद्र के सामने रखा गया। इसके बाद, गृह मंत्रालय सुशांत मामले की जांच पर महाराष्ट्र सरकार से विस्तृत रिपोर्ट मांग सकती है। 

Bollywood Tadka

बिहार के SP को  'जबरन क्वारंटाइन' किया 

सुशांत मामले में बिहार पुलिस द्वारा की जा रही जांच के लिए मुंबई पहुंचे पटना के पुलिस  SP विनय तिवारी को बीएमसी ने 'जबरन क्वारंटाइन' में भेज दिया है। इस घटना की बिहार के सीएम ने निंदा की और कहा कि ये गलत है जबकि बिहार के डीजीपी ने खुलासा किया है कि वह अपने महाराष्ट्र के समकक्ष से संपर्क करने का प्रयास कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस कदम की टाइमिंग पर भी सवाल उठाया जा रहा है और पूछा जा रहा है कि बिहार पुलिस की 4 सदस्यीय टीम को भी मुंबई आने के बाद क्वारंटाइन क्यों नहीं किया गया। जब इस बारे में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से पूछा गया तो उन्होंने इस पर कोई भी बात करने से मना कर दिया।
 


sushant singh rajputsuicide casehome ministreydemandmaharashtra sarkarinvestigate reportBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...