main page

SSR Case: AIIMS की रिपोर्ट पर भड़कीं दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां, बोली- बिना सबूत के कैसे बना ली र‍िपोर्ट

06 October, 2020 02:01:25 PM

दिवंगत एक्टरर सुशांत सिंह राजपूत केस में उस समय बड़ा ट्विस्ट आया जबएम्स ने एक्टर की मौत को एक सुसाइड बताया। रिपोर्ट में कहा गया कि सुशांत मौत मर्डर नहीं बल्कि आत्महत्या थी और मर्डर के कोई सबूत नहीं मिले हैं सीबीआई को दी गई एम्स की फरेंसिक रिपोर्ट पर काफी लोग सवाल उठा रहे हैं।

मुंबई: दिवंगत एक्टरर सुशांत सिंह राजपूत केस में उस समय बड़ा ट्विस्ट आया जबएम्स ने एक्टर की मौत को एक सुसाइड बताया। रिपोर्ट में कहा गया कि सुशांत मौत मर्डर नहीं बल्कि आत्महत्या थी और मर्डर के कोई सबूत नहीं मिले हैं सीबीआई को दी गई एम्स की फरेंसिक रिपोर्ट पर काफी लोग सवाल उठा रहे हैं।

सुशांत की फैमिली, वकील और फैंस के बाद दिवंगत एक्ट्रेस  जिया खान की मां राबिया ने भी एम्स की रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं।

Bollywood Tadka

जिया खान की मां ने इस रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए कहा है कि आखिर किस आधार पर डॉक्टरों ने यह रिपोर्ट तैयार की। उन्होंने कहा कि फरेंसिक टीम को हेड कर रहे डॉक्टर सुधीर गुप्ता को मुंबई पुलिस और उनकी जांच पर सवाल उठाने चाहिए।
 

i

जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई पुलिस ने भी कूपर हॉस्पिटल में हुए सुशांत के पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट के आधार पर इसे पूरी तरह से आत्महत्या माना था। रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत के बॉडी किसी चोट या कपड़ों पर स्ट्रगल के निशान नहीं हैं और मृतक की बॉडी में कोई भी जहरीला या नशीला पदार्थ नहीं मिला है।


Bollywood Tadka

इससे पहले सुशांत की फैमिली के लॉयर विकास सिंह ने भी कहा था कि केवल तस्वीरों के आधार पर कैसे फरेंसिक टीम किसी नतीजे पर पहुंच सकती है। उन्होंने कहा है कि वह सीबीआई के डायरेक्टर से गुजारिश करेंगे कि वह फरेंसिक एक्सपर्ट का एक नया पैनल तैयार करें। सुशांत की फैमिली ने भी एम्स की रिपोर्ट को खारिज किया।


sushant singh rajputcasejiah khanmotherrabia khanaiims forensic reportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...