main page

सुशांत केस में ड्रग कनेक्शन: रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर NCB-CBI की रेड

Updated 04 September, 2020 08:52:31 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में हाल ही एक बड़ी अपडेट सामने आई हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने शुक्रवार सुबह-सुबह रिया चक्रवर्ती के घर पर छापा मारा। ये एक्शन ड्रग एगल की जांच में शौविक चक्रवर्ती का नाम आने के बाद लिया गया है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में हाल ही एक बड़ी अपडेट सामने आई हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने शुक्रवार सुबह-सुबह रिया चक्रवर्ती के घर पर छापा मारा। ये एक्शन ड्रग एगल की जांच में शौविक चक्रवर्ती का नाम आने के बाद लिया गया है।

Bollywood Tadka

ड्रग केस में गिरफ्तार पेडलर्स से शौविक का सीधा कनेक्शन बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, टीम के 5 सदस्य रिया के घर पर सुबह 6:30 बजे पहुंचे। एनसीबी टीम के साथ मुंबई पुलिस भी वहां मौजूद है।

Bollywood Tadka

शौविक के ड्रग्स डीलिंग में शामिल होने के शक पर टीम यहां सबूत जुटाने पहुंची है। जानकारी के लिए बतता दें कि बीते दिनों रिया चक्रवर्ती और सुशांत के स्टाफ के कई लोगों के ड्रग चैट्स सामने आए थे। इसके बाद से इस केस में एनसीबी की टीम ऐक्टिव है। टीम सैमुअल मिरांडा के घर भी टीम पहुंची है।

Bollywood Tadka


कैजान ने कुबूली थी शौविक को ड्रगसप्लाई करने की बात

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी के सामने आरोपी ड्रग पेडलर्स जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार ने बताया कि वो शौविक को जानते हैं। शौविक ने ही मिरांडा की इनसे पहचान करवाई थी। जिसके बाद इनके बीच ड्रग्स की खरीद-फरोख्त भी हुई है।

Bollywood Tadka

 

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक कैजान नाम के ड्रग पेडलर को भी NCB ने गिरफ्तार किया था। इसने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को ड्रग सप्लाई करने की बात कुबूल की थी। रिपोर्ट्स हैं कि जैद विलात्रा ने कई बड़े नामों का खुलासा किया है। गुरुवार को जैद को कोर्ट के सामने पेश किया था। इसके बाद एनसीबी को उसकी 7 दिन की रिमांड मिली थी। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक जैद ने ड्रग रैकेट से जुड़े कई बड़े नाम लिए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैद के पास से एनसीबी ने 9.55 लाख रुपये कैश भी बरामद किए थे। 

: Smita Sharma

sushant singh rajputdeath casencbraidrhea chakrabortysamuel mirandashouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...