main page

SSR Case: सलमान और करण समेत 8 स्टार्स को नोटिस, कोर्ट में पेश होने का आदेश

19 September, 2020 10:31:24 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत केस सुशांत सिंह राजपूत केस में देश की तीन बड़ी एजेंसियां (सीबीआई, ईडी और एनसीबी) जांच कर रही हैं।  इस केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं । ड्रग एंगल सामने आने के बाद लगातार गिरफ्तारियों का दौर भी जारी है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत केस सुशांत सिंह राजपूत केस में देश की तीन बड़ी एजेंसियां (सीबीआई, ईडी और एनसीबी) जांच कर रही हैं।  इस केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं । ड्रग एंगल सामने आने के बाद लगातार गिरफ्तारियों का दौर भी जारी है।

इसी बीच मुजफ्फरपुर जिला न्यायालय ने सलमान खान और करण जौहर समेत 8 स्टार्स को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है। इस मामले में मुजफ्फरपुर के वकील सुधीर ओझा के परिवाद पर कोर्ट ने सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, साजिद नाडियावाला, भूषण कुमार और दिनेश विजयन को 7 अक्तूबर को पेश होने के लिए कहा है।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि सुधीर ओझा ने मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में इन सभी स्टार्स पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए 17 जून को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में धाराओं 306, 109, 504 और 506 के तहत उक्त परिवाद दायर किया था। कोर्ट को दिए पुनर्विचार याचिका में कहा गया है कि एक्टर की हत्या षडयंत्र के तहत की गई है जिसे बिना जांच के ही सुसाइड का मामला बताया जा रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को मुंबई में कई जगहों पर छापे मारे। एजेंसी ने 5 लोगों को हिरासत में लिया, जिनके पास से चरस और गांजा बरामद हुए हैं। हालांकि, इनका सुशांत केस से सीधा जुड़ाव नहीं है। सभी से पूछताछ हो रही है। 


sushant singh rajputcasesalman khankarna joharekta kapoorcourtBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...