main page

SSR Case:एकता कपूर, संजय लीला भंसाली समेत इन 4 हस्तियों की कोर्ट में लगी हाजिरी

Updated 27 November, 2020 10:10:22 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर मामले को लेकर दाखिल पुनरीक्षण वाद में मुजफ्फरपुर एडीजे 1 राकेश मालवीय के कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान आरोपित फिल्मकार संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, भूषण कुमार और साजिद नाडियावाल के अधिवक्ता कोर्ट में उपस्थित हुए।भंसाली की ओर से अधिवक्ता सरोज कुमार व शेष तीनों फिल्मकारों की ओर से प्रियरंजन उर्फ अन्नू कोर्ट में उपस्थित हुए।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर मामले को लेकर दाखिल पुनरीक्षण वाद में मुजफ्फरपुर एडीजे 1 राकेश मालवीय के कोर्ट में सुनवाई हुई।
इस दौरान आरोपित फिल्मकार संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, भूषण कुमार और साजिद नाडियावाल के अधिवक्ता कोर्ट में उपस्थित हुए।भंसाली की ओर से अधिवक्ता सरोज कुमार व शेष तीनों फिल्मकारों की ओर से प्रियरंजन उर्फ अन्नू कोर्ट में उपस्थित हुए।

Bollywood Tadka

वहीं कोर्ट ने फाइनल बहस के लिए नौ दिसंबर की अगली तिथि तय की है। इससे पहले सलमान खान की ओर से उनके वकील कोर्ट में उपस्थित हुए थे। वहीं  पूर्व में अनुपस्थिति को लेकर फिल्मकारों को नोटिस किया गया था,जिसके बाद सभी कल कोर्ट में हाजिर हुए। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बीते 14 अगस्त को अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने सलमान खान समेत 8 स्टार्स के खिलाफ जिला व सत्र न्यायालय में पुनरीक्षण वाद दाखिल किया था।इससे पहले जुलाई में सीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल किया गया था। आठ जुलाई को सीजेएम कोर्ट ने घटना को क्षेत्राधिकार से बाहर बताते हुए परिवाद को खारिज कर दिया था लेकिन इस आदेश के खिलाफ अधिवक्ता ने पुनरीक्षण वाद वाद दाखिल किया था।
 

: Smita Sharma

sushant singh rajputcasesanjay leela bhansaliekta kapoorsalman khanmuzaffarpurBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...