main page

सुशांत की याद में महेश शेट्टी ने जलाया दीया, सुसाइड से पहले एक्टर ने किया था काॅल

14 July, 2020 12:45:01 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को आज दुनिया को अलविदा कहे पूरा एक महीना हो गया है। बीते 14 जून को मुंबई वाले अपार्टमेंट में उन्होंने खुदकुशी की थी।सुशांत ने सुसाइड जैसा कदम आखिरी क्यों उठाया इसी वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को आज दुनिया को अलविदा कहे पूरा एक महीना हो गया है। बीते 14 जून को मुंबई वाले अपार्टमेंट में उन्होंने खुदकुशी की थी।सुशांत ने सुसाइड जैसा कदम आखिरी क्यों उठाया इसी वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है।

Bollywood Tadka

वहीं सुशांत के दोस्त ने महेश शेट्टी ने एक्टर की याद में दीया जलाया। इस दौरान की तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने टूटा दिल बनाया है। महेश द्वारा शेयर ये तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। 
Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत ने सुसाइड से पहले महेश शेट्टी को फोन किया था। लेकिन ज्यादा रात होने की वजह से वो फोन नहीं उठा पाए थे। वहीं जब महेश ने सुबह सुशांत को काॅल किया,तब तक शायद सुशांत ने सुसाइड कर लिया था।

Bollywood Tadka

बता दें कि महेश से पहले सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुशांत की याद में अपने घर के मंदिर में दीया जलाया था। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में गाॅड चाइल्ड लिखा था। हलांकि इस तस्वीर में उन्होंने सुशांत का नाम मेंशन नहीं किया था। वहीं सुशांत की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती ने भी एक्टर को याद कर इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। 


sushant singh rajputclose friendmahesh shettylight diyaone month death anniversaryBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...