main page

SSR Case:4 महीने बाद भी CBI की चुप्पी पर उठे सवाल, फिर सुप्रीम कोर्ट से की गई ये मांग

Updated 08 December, 2020 09:22:41 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच इस समय सीबीआई कर रही है। 4 महीने जांच करने के बाद भी अभी तक एजेंसी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। मामले में जांच कर रही सीबीआई के काम के तरीकों पर सवालियां निशान लगाते हुए अब सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल की गई है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच इस समय सीबीआई कर रही है। 4 महीने जांच करने के बाद भी अभी तक एजेंसी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। मामले में जांच कर रही सीबीआई के काम के तरीकों पर सवालियां निशान लगाते हुए अब सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल की गई है।

Bollywood Tadka

याचिका में इतनी लंबी जांच के बावजूद सीबीआई की चुप्पी पर सवाल उठाएं गए हैं।याचिका में कहा गया है कि सुप्रीम कोर्ट सीबीआई को सुशांत केस में स्टेटस रिपोर्ट देना का निर्देश दें।

 

Bollywood Tadka

अधिवक्ता विनीत ढांडा के जरिए दायर की गई याचिका में शीर्ष अदालत से एजेंसी को दो महीने में जांच पूरी करने और इसके संबंध में एक रिपोर्ट पेश करने का निर्देश देने का आग्रह किया। याचिका में कहा गया है कि करीब 4 महीने पहले शीर्ष अदालत ने सीबीआई को सुशांत की मौत के मामले की जांच करने का निर्देश दिया था।

 

Bollywood Tadka

याचिका में कहा गया- 'सुप्रीम कोर्ट  ने देश की प्रमुख जांच एजेंसी पर गंभीर विश्वास दिखाया और दिवंगत एक्टर की अचानक हुई मौत की जांच का निर्देश दिया, क्योंकि उनकी मृत्यु ने पूरे देश को हिला दिया था और यहां तक कि विदेशों मौजूद सुशांत के फैंस को भी उनकी मौत से झटका लगा।' याचिका में कहा गया है कि मर्डर जैसे गंभीर अपराधों में भी 90 दिनों के भीतर चार्जशीट फाइल करने की समयसीमा होती है लेकिन अभी सीबीआई इस केस में किसी नतीजे तक पहुंची ही नहीं है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने 19 अगस्त 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की जांच सीबीआई के हाथ में दी थी। अब सीबीआई के हाथ में केस को 4 महीने होने वाले हैं लेकिन एजेंसी किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है।


sushant singh rajputdeath casepetition filedsupreme courtCBI investigationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...