main page

बाॅलीवुड की गंदी सच्चाई का पायल रोहतगी ने भी किया खुलासा, बहनोई आयुष शर्मा को लेकर सलमान खान पर दागे

Updated 17 June, 2020 02:05:40 PM

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के साथ ही इंजस्ट्री में नेपोटिज्म के मुद्दे की लपटें एक बार फिर उठ गई हैं। सुशांत कई बार कह चुके हैं कि इंडस्ट्री में उनका कोई गाॅडफादर नहीं है। सुशांत की मौत के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत नेपोटिजम की बहस के साथ एक बार फिर इंडस्ट्री पर भड़की।

मुंबई सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के साथ ही इंजस्ट्री में नेपोटिज्म के मुद्दे की लपटें एक बार फिर उठ गई हैं। सुशांत कई बार कह चुके हैं कि इंडस्ट्री में उनका कोई गाॅडफादर नहीं है। सुशांत की मौत के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत नेपोटिजम की बहस के साथ एक बार फिर इंडस्ट्री पर भड़की। इतना ही नहीं ट्विटर पर #Neptosim ट्रेंड हो रहा है। वहीं अब इस रेस में बिग बाॅस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस पायल रोहतगी भी आ गई हैं। उन्होंने सीधे सलमान खान और बॉलीवुड के गैंग पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं उन्होंने अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा की बॉलीवुड एंट्री पर सवाल दाग दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#SushantSinghRajput की मौत पर बॉलीवुड के बड़े नाम मगरमछ के आंसू बहा रहे है क्यूँकि उन्हें Being Human होने का ड्रामा करना है। यह दोगले लोग क्या नहीं जानते थे कि Sushant personal और professional levels पर दुखी था ??? यह तो Sushant के दोस्त थे ??? #KaranJohar ने कहा कि वो ख़ुद Sushant के सम्पर्क में नहीं थे १ वर्ष से। मैं पूछना चाहती हूँ ???? क्यू ???? क्यूँ यह lobby सिर्फ़ star children को break देता है चाहे उनमें talent हो या नहीं ??? #payalrohatgi

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on Jun 15, 2020 at 6:56am PDT

 

पायल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर सुशांत के जाने पर इंडस्ट्री पर इशारा करते हुए उनके गम की तुलना मगरमच्छ के आंसुओं से कर डाली है। उन्होंने वीडियो में कैप्शन में लिखा है- 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बॉलीवुड के बड़े नाम मगरमच्छ के आंसू बहा रहे हैं, क्योंकि उन्हें बीइंग ह्यूमन होने का ड्रामा करना है। यह दोगले लोग क्या नहीं जानते थे कि सुशांत पर्सनल और प्रफेशनल लेवल पर पर दुखी थे ? यह तो सुशांत के दोस्त थे ? करण जौहर ने कहा कि वह खुद सुशांत के सम्पर्क में 1 साल से नहीं थे। मैं पूछना चाहती हूं क्यों ? क्यों यह लॉबी सिर्फ स्टार चिल्ड्रन को ही ब्रेक देता है, चाहे उनमें टैलंट हो या नहीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Who is #AyushSharma ???? Salman Khan wants us to watch his films 🤔😏 #payalrohatgi

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on Jun 16, 2020 at 5:10am PDT

 

इसके अलावा पायल ने अपने दूसरे वीडियो में बहनोई आयुष शर्मा को लेकर सलमान खान पर कई सवाल दागे। पायल ने कहा-'आयुष शर्मा को सलमान खान ने लॉन्च किया क्योंकि उन्होंने उनकी (सलमान) बहन से शादी की थी, इसलिए नहीं कि वह टैलंटेड था। बेहद टैलंटेड ऐक्टर इसलिए चला गया क्योंकि उन्हें गैंग की तरफ से बॉयकॉट कर दिया गया था।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ram Ram ji 🙏 #SonamKapoor is fuc!ing mean spirited 🙏

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on Jun 16, 2020 at 8:35pm PDT

 

सोनम पर भी भड़की पायल

पायल ने कहा कि सोनम कहना चाहती है सुशांत की मौत के लिए गर्लफ्रेंड या किसी को जिम्मेदार मत ठहरो। पायल ने का सोनम आपको क्या पता सुशांत किस दौर से गुजर रहे थे। आपतो अनिल कपूर की बेटी हो, आपको तो अवार्ड भी मिल गया, जिसे एक्टिंग तक नहीं आती। आपको कोई प्राॅब्लम नहीं होगी क्योंकि आपको थोड़ी ना बायकाॅट किया गया था। बायकाॅट तो उसे किया गया था। इसके अलावा भी पायल ने बाॅलीवुड को लेकर कई बातें कहीं। 

Bollywood Tadka


 
बता दें सुशांत ने रविवार को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके निधन की खबर से हर कोई हैरान है। खबर है कि वह पिछले छह महीने से डिप्रेशन में थे। उन्होंने अपनी दवाईयां लेनी बंद कर दी थी।सुशांत का यूं चले जाना हर किसी को परेशान कर रहा है। हर कोई यही सवाल कर रहा है कि हमेशा हंसने मुस्कुराने वाला इंसान इस तरह अपनी जिंदगी कैसे खत्म कर सकता है।


sushant singh rajputdeathpayal rohatgilashes outsalman khanlaunchingayush sharmasonam kapooralia bhattkaran joharBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...