main page

पुलिस स्टेशन पहुंचे सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा के पिता,  तीन लोगों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

14 August, 2020 08:50:25 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के कुछ दिन पहले ही उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने सुसाइड कर लिया था। पहले तो दिशा और सुशांत के सुसाइड को अलग-अलग रखकर देखा जा रहा था। लेकिन बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार ये खबरें चल रही हैं कि सुशांत और दिशा की मौत में कोई न कोई कनेक्शन जरूर है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के कुछ दिन पहले ही उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने सुसाइड कर लिया था। पहले तो दिशा और सुशांत के सुसाइड को अलग-अलग रखकर देखा जा रहा था। लेकिन बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार ये खबरें चल रही हैं कि सुशांत और दिशा की मौत में कोई न कोई कनेक्शन जरूर है।

Bollywood Tadka

इसी वजह अब लोग सुशांत के साथ-साथ दिशा को भी न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। लेकिन इन सब बातों से दिशा की फैमिली खुश नहीं हैं और उन्होंने  इस बात को लेकर पुलिस से शिकायत की है। दिशान के पिता सतीश सालियान ने मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। ये शिकायत उन्होंने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है।

Bollywood Tadka

इसमें कहा गया है कि पुनीत वशिष्ठ, संदीप मलान और नमन शर्मा नाम के तीन लोगों ने दिशा की मौत को लेकर कई तरह की अफवाएं फैलाई हैं। दिशा के पिता के इन तीनों आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। दिशा के बारे में फैल रही नेगेटिव बातों से उनका परिवार काफी आहत हुआ है।  दिशा का परिवार हमेशा से अपनी बेटी की मौत की वजह खुदकुशी बताता आया है लेकिन कई लोग इस खुदकुशी पर शक जता रहे हैं।

Bollywood Tadka

दिशा केस में मुंबई पुलिस के दावों पर लगातार उठ रहे सवालों पर मुंबई पुलिस कई बार जवाब दे चुकी है। मुंबई पुलिस ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया। पुलिस की तरफ से कहा गया कि मलाड के उत्तरी उपनगर स्थित एक ऊंची इमारत से दिशा के कथित तौर पर छलांग लगाने के बाद जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तब दिशा के परिवार के सदस्य वहां मौजूद थे। मुंबई पुलिस ने कहा कि दिवंगत सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा की बाॅडी  8 जून कोको किस अवस्था में मिली थी इस पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।


sushant singh rajputex managerdisha salianfathermumbai policeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...