main page

सुशांत की Ex-मैनेजर दिशा सालियान के दोस्त स्टीव पिंटो की मौत, बड़े नामों पर कई बार किया था इशारा!

Updated 04 September, 2020 01:48:16 PM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई लगातार 15 दिनों से जांच कर कर रही है। पूछताछ के दौरान किसी के भी बयान मैच न होने के कारण सीबीआई का शक गहराता जा रहा है। अब सीबीआई ने सुशांत के में जांच का दायरा और बढ़ा दिया है। बता दें सीबीआई ने दिशा सालियान सुसाइड मामले की भी जांच करनी शुरू कर दी है। हाल ही में सुनने में आया है कि दिशा सालियान के खास दोस्त स्टीव पिंटो की कार एक्सीडेंट में मौत हो चुकी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई लगातार 15 दिनों से जांच कर कर रही है। पूछताछ के दौरान किसी के भी बयान मैच न होने के कारण सीबीआई का शक गहराता जा रहा है। अब सीबीआई ने सुशांत के में जांच का दायरा और बढ़ा दिया है। बता दें सीबीआई ने दिशा सालियान सुसाइड मामले की भी जांच करनी शुरू कर दी है। हाल ही में सुनने में आया है कि दिशा सालियान के खास दोस्त स्टीव पिंटो की कार एक्सीडेंट में मौत हो चुकी है।

Bollywood Tadka


बता दें  स्टीव पिंटो दिशा सालियान के बेहद करीबी दोस्त थे और वो दिशा के निधन से काफी टूट गए थे। उन्होंने कई बार सोशल मीडिया पर इशारों-इशारों में कुछ कहने की कोशिश भी की थी। स्टीव पिंटो के निधन की खबर से फैंस काफी हैरान है और उनका कहना है कि किसी ने उन्हें जानबूझ कर मारने की कोशिश की है। 

Bollywood Tadka


स्टीव पिंटो के सोशल मीडिया पोस्ट को खंगालने पर पता चला है कि उन्होंने अपनी बात खुलकर कहने की बजाए हैशटैग के जरिए रखने की कोशिश की थी और इशारों-इशारों में स्टीव पिंटो ने सूरज पंचोली, महेश भट्ट, करण नार्वेकर और सलमान खान का नाम लिया था।


मिली जानकारी के मुताबिक स्टीव की मौत एक डेढ़ महीने पहले यानि जुलाई में ही हो गई थी। वो काफी दिनों से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थे। फिलहाल देखना ये होगा कि दिशा सालियान सुसाइड केस में जुटी सीबीआई की टीम क्या खुलासे करती है। 

 


 

: suman prajapati

Sushant singhex-managerDisha SalianfriendSteve PintodiedBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...