main page

Last Video Viral: मौत से चंद घंटे पहले पार्टी में मस्ती करती दिखीं थी दिशा सालियान, व्हाट्सप्प पर खुद किया था शेयर

Updated 09 August, 2020 09:18:45 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले की सीबीआई जांच हो रही हैं। वहीं सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के सुसाइड को लेकर भी खई तरह की बातें सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया पर कई खबरें ये भी है कि दिशा का बलात्कार किया गया और फिर उन्हें 14वीं मंजिल से धक्का दिया गया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले की सीबीआई जांच हो रही हैं। वहीं सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के सुसाइड को लेकर भी खई तरह की बातें सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया पर कई खबरें ये भी है कि दिशा का बलात्कार किया गया और फिर उन्हें 14वीं मंजिल से धक्का दिया गया।

Bollywood Tadka

ये तमाम खबरें सुर्खियां बटोर रही है। वहीं मुंबई पुलिस इस मामले की जांच अपने ढंग से कर रही है। इसी बीच दिशा का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिशा दोस्तों संग पार्टी करती दिख रही है।

Bollywood Tadka

खबरें हैं कि दिशा का ये वीडियो उनके निधन के कुछ देर पहले का ही है। इस वीडियो को दिशा ने अपने दोस्तों के वॉट्सऐप ग्रुप पर भेजा था। फिलहाल इस वीडियो को लेकर कोई भी कन्फर्मेशन नहीं आया है और इसी वजह से यह कहना मुश्किल है  कि यह वीडियो दिशा की मौत के दिन का ही है या किसी और दिन का। इसके साथ ही अभी ये भी साफ नहीं हुआ है कि वीडियो को किसने लीक किया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स(Reports) में यह बताया गया है कि दिशा सालियन की मौत के दिन होने वाली पार्टी में 6 लोग शामिल थे जिसमें की एक उनके मंगेतर भी थे।एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दिशा और उनके दोस्तों के बीच हुई चैट भी सामने आई है। कहा जा रहा है कि दिशा पार्टी के दौरान काफी नशे में थीं और वो काफी डिप्रेस भी थीं। पार्टी के बाद उन्होंने खुद को बेडरूम में बंद कर लिया था और कुछ देर बाद वह 14वीं मंजिल से नीचे गिर गईं। खबरें ये भी हैं कि  बिल्डिंग से गिरने के बाद दिशा जीवित थीं लेकिन अस्पताल ले जाते हुए उनकी मौत हो गई।

Bollywood Tadka

मुंबई पुलिस ने दिशा सालियान से जुड़े मामले की जानकारी सभी से मांगी है। पुलिस का कहना है जिसके पास कोई भी जानकारी हो तो जरूर साझा करें ताकि दिशा के मामले को सुलझाने में मदद मिल सके। माना तो यह भी जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले का उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की मौत का भी इससे कुछ न कुछ संबंध है।

: Smita Sharma

sushant singh rajputex managerdisha sallianparty videoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...