main page

सीबीआई को बयान देने में छुटे सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी के पसीने, ड्रग्स को लेकर उगले कई राज

Updated 03 September, 2020 04:46:52 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई लगातार जांच में जुटी हुई है और सुशांत के आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है। हाल ही में रिया के परिवार और सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर श्रुति मोदी से सीबीआई ने पूछताछ की है।  खबर है कि श्रुति मोदी के सीबीआई के सवालों के सामने पसीने छूटगए और रोते-रोते उन्होंने सारे राज खोल दिए और कहा कि सुशांत के घर अक्सर पैकेट्स आया करते थे।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई लगातार जांच में जुटी हुई है और सुशांत के आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है। हाल ही में रिया के परिवार और सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर श्रुति मोदी से सीबीआई ने पूछताछ की है।  खबर है कि श्रुति मोदी के सीबीआई के सवालों के सामने पसीने छूटगए और रोते-रोते उन्होंने सारे राज खोल दिए और कहा कि सुशांत के घर अक्सर पैकेट्स आया करते थे। 

Bollywood Tadka

 

श्रुति ने सीबीआई को बताया कि सुशांत सिंह के घर अक्सर व्हाइट कलर के पैकेट्स आया करते थे और वो मैनेजर की तरह पैकेट को लेकर आगे पहुंचाती थी। इतना ही नहीं श्रुति मोदी ने ये भी बताया कि जब उन्होंने इनके बारे में पूछा तो उसे बताया गया कि ये प्रीमियम टोबैको है। 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के अनुसार श्रुति ने सीबीआई को बताया कि वह सिर्फ सुशांत के काम करती थीं और नारकोटिक्स सब्सटेंस से कोई लेना देना नहीं है। ड्रग्स में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और उनके स्टाफ शामिल थे। उन्हें जबरन इन सबका हिस्सा बनने के लिए कहा जाता था।

Bollywood Tadka


श्रुति ने कहा कि जैसे ही उन्हें पता लगा कि सुशांत के घर ड्रग्स के पैकेट्स आते हैं तो उन्हें वहां काम करने के लिए मना कर दिया था। श्रुति मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत के घर पर जुलाई 2019 से फरवरी 2020 तक ही काम किया था और फरवरी में रिया ने  श्रुति मोदी को काम करने से मना कर दिया था।

Bollywood Tadka

 

जैसे ही श्रुति मोदी को इस बात की भनक लगी कि इन पैकेट्स में ड्रग्स आते है तो उन्होंने सुशांत के घर पर काम करने से मना कर दिया था। श्रुति मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत के घर पर जुलाई 2019 से फरवरी 2020 तक ही काम किया था। फरवरी में रिया चक्रवर्ती ने ही श्रुति मोदी को काम करने से मना कर दिया था।

: suman prajapati

Sushant singhShruti ModirevelationsCBIdrugsBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...