main page

SSR Case: सीबीआई जांच में हो रही देरी से हताश सुशांत का परिवार, बहन श्वेता बोली-सच जानने में कितना समय लगेगा

26 September, 2020 09:59:53 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने से ज्यादा का समय हो गया है। CBI अभी भी इस मामले की जांच कर रही है लेकिन अभी तक सुशांत के मौत की वजह सामने नहीं आई है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने से ज्यादा का समय हो गया है। CBI अभी भी इस मामले की जांच कर रही है लेकिन अभी तक सुशांत के मौत की वजह सामने नहीं आई है।

Bollywood Tadka

सुशांत मामले में  सच सामने नहीं आने पर अब एक्टर के परिवार का भी सब्र टूट रहा है। वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति काफी दुखी हैं।

Bollywood Tadka

 

श्वेता ने ट्वीट कर लिखा- 'हम लोग कबसे इसका इंतजार कर रहे हैं। सच जानने के लिए कितना समय लगेगा?'

Bollywood Tadka

सुशांत के परिवार के वकील का बयान

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा- 'सुशांत का परिवार ऐसा महसूस कर रहा है कि जांच अलग दिशा में जा रही है। सभी ध्यान अब ड्रग्स केस की तरफ मोड़ दिया गया है। एम्स के डायरेक्टर ने मुझे कहा था कि सुशांत की मौत गला घोंटने से हुई है।' वकील ने आगे कहा-'आज हम असहाय हैं क्योंकि हम ये नहीं जानते हैं कि केस किस दिशा में जा रहा है। आज की तारीख तक, सीबीआई ने एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की है जिससे पता लग सके कि उन्हें क्या मिला है। जिस गति से जांच हो रही है उससे मैं खुश नहीं हूं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे। इसके बाद सुशांत के परिवार, दोस्तों और फैंस ने इसे हत्या बताया और इसमें सीबीआई जांच की मांग की। सुशांत के  पिता केके सिंह ने  मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्ट होते हुए  बिहार में रिया चक्रवर्ती और 6 अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई और इन पर आत्महत्या के लिए उकसाने और पैसे हड़पने का आरोप लगाया। 


sushant singh rajputfamilyShweta Singh KritiTruthjustice for ssrBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...