main page

सुशांत के परिवार वालों का गंभीर आरोप, सुशांत के नाम पर पॉलिटिक्स खेल रहे शेखर सुमन और संदीप सिंह

Updated 01 July, 2020 03:19:35 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्टर शेखर सुमन और प्रोड्यूसर संदीप सिंह लगातार उनके न्याय के लिए मांग उठा रहे हैं। अब तक उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। लेकिन अब शेखर सुमन और संदीप खुद ही आरोपों के घेरे में फंस गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्टर शेखर सुमन और प्रोड्यूसर संदीप सिंह लगातार उनके न्याय के लिए मांग उठा रहे हैं। अब तक उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। लेकिन अब शेखर सुमन और संदीप खुद ही आरोपों के घेरे में फंस गए हैं।

Bollywood Tadka

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों शेखर सुमन और संदीप पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजनीति के लिए सुशांत की मौत का इस्तेमाल किया जा रहा है। शेखर सुमन और संदीप सिंह ने कल राष्ट्रीय जनता तेजस्वी यादव की मौजूदगी में सुशांत सिंह की मौत को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इसके तुरंत बाद शेखर सुमन ने राष्ट्रीय जनता दल पार्टी की सदस्यता भी स्वीकारी है।

Bollywood Tadka


इस प्रेस कॉन्फ्रेंस पर सुशांत के परिवार ने ऐतराज जताते हुए कहा कि मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है। किसी खास बैनर तले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ऐसे बयान देने का अर्थ राजनीतिक लाभ लेना होता है। सुशांत का परिवार खुद जांच की कराने के पक्ष में हैं। उन्होने कहा, इसमें किसी तरह की राजनीतिक हस्तक्षेप की जरूरत नहीं है हमारे परिवार में भी राजनीतिक लोग हैं जो ये कर सकते हैं।

Bollywood Tadka

 

सुशांत की मौत के तुरंत बाद संदीप सिंह ने मीडिया को बयान दिया था कि इसमें कोई शक नहीं है और हम सभी को लगता है इंडस्ट्री में इस तरह सभी को क्लीन चिट देना गलत है। जबकि प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी और शेखर सुमन के साथ संदीप सिंह भी मौजूद थे।
बता दें पुलिस मामले की तह तक जाने में पूरी कोशिश कर रही है और अब तक 28 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। इसमें परिवारिक मैंम्बर, कथित गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती, सुशांत के दोस्त, उनकी को-स्टार संजना संघी, यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर के नाम शामिल है।

 

Edited By: suman prajapati

Sushant singhfamilymadeseriousallegationsagainstShekhar SumanSandeep SinghBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...