main page

बेटे सुशांत के लिए पूरा परिवार कर रहा है मंत्रजाप, एक्टर को न्याय दिलाने के लिए अमेरिका में भी उठी मांग

15 August, 2020 02:10:51 PM

सुशांत सिंह राजपूत बीती 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थिक फ्लैट में मृत पाए गए थे। सुशांत को निधन को 2 महीने बीत गए हैं। लेकिन अबी तक उनके निधन के पीछे का कारण सामने नहीं आया है। ऐसे में आज (15 अगस्त) सोशल मीडिया पर लोग  सुशांत को न्याय दिलाने के लिए के लिए सामूहिक प्रार्थना कर रहे हैं।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत बीती 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थिक फ्लैट में मृत पाए गए थे। सुशांत को निधन को 2 महीने बीत गए हैं। लेकिन अबी तक उनके निधन के पीछे का कारण सामने नहीं आया है। ऐसे में आज (15 अगस्त) सोशल मीडिया पर लोग  सुशांत को न्याय दिलाने के लिए के लिए सामूहिक प्रार्थना कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

ऐसे में उनका पूरा परिवार सुशांत के लिए भगवान से हाथ जोड़े प्रार्थना कर रहा है और वे 'ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् ‬उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्' मंत्रोच्चारण करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में परिवार के लोगों के अलावा कुछ पंडित भी बैठे नजर आ रहे हैं।इस वीडियो को पोस्ट करते हुए श्वेता ने लोगों से एक फिर से सुशांत के लिए एक ग्लोबल प्रेयर में शामिल होने की अपील की है। इसी के साथ उन्होंने लोगों से अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए इस कैंपेन में शामिल होने की अपील की है।

Bollywood Tadka

 

अमेरिका में भी उठी मांग सुशांत को न्याय दिलाने के लिए

देश के ही नहीं बल्कि विदेश में भी लोग सुशांत के मौत के पीछे की वजह को जानना चाहते हैं। भारत के स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली ने सुशां को सम्मान दिया है। सुशांत के मिले इस सम्मान को उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति  ने उनके लिए रिसीव किया। कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली ने सुशांत को ये सम्मान सिनेमा और समाज में उनके योगदान के लिए दिया।

Bollywood Tadka

सुशांत को सम्मान के रूप में दिए सर्टिफिकेट के साथ श्वेता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- भारत के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कैलिफोर्निया ने मेरे भाई सुशांत सिंह राजपूत के समाज में योगदान को सराहा है। कैलिफोर्निया हमारे साथ है। क्या आप हमारे साथ हैं? कैलिफोर्निया आपके सपोर्ट का शुक्रिया। #GlobalPrayersForSSR #Warriors4SSR #CBIForSSR #Godiswithus

Bollywood Tadka

बता दें कि 15 अगस्त को सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर रखी गई। श्वेता ने लोगों से इससे जुड़ने की अपील की। ये ग्लोबल प्रेयर 15 अगस्त को सुबह 10 बजे थी। जहां सुशांत के लिए उनके चाहने वाले मौन रहकर दुआ की। फैंस के साथ-साथ अब बॉलीवुड और टीवी के सेलेब्स भी उनके लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। कृति सेनन से लेकर वरुण धवन, सूरज पंचोली, अंकिता लोखंडे, कुशाल टंडन सहित कई सेलेब्स ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए अपनी आवाज बुलंद की।


sushant singh rajputfamily prayersshweta singh kirtishare postGlobalPrayers4SSRCBIForSSRWarriors4SSRBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...