main page

सुशांत सिंह राजपूत की तेरहवीं पर परिवार ने जारी किया खास संदेश,कहा-'वह हमारा प्यारा गुलशन था'

27 June, 2020 01:25:34 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 13 दिन हो गए हैं। ऐसे में एक्टर के परिवार ने एक आधिकारिक संदेश जारी किया है।आज , 27 जून को सुशांत की तेरहवीं पर उनके परिवार ने संदेश में लिखा। इस लेटर में उन्होंने लिखा-''आपके लिए सुशांत सिंह राजपूत और हमारे लिए सिर्फ हमारा प्यारा गुलशन.... वह खुला दिल, बातूनी और बहुत ही होनहार था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 13 दिन हो गए हैं। ऐसे में एक्टर के परिवार ने एक आधिकारिक संदेश जारी किया है।आज , 27 जून को सुशांत की तेरहवीं पर उनके परिवार ने संदेश में लिखा। इस लेटर में उन्होंने लिखा-'आपके लिए सुशांत सिंह राजपूत और हमारे लिए सिर्फ हमारा प्यारा गुलशन.... वह खुला दिल, बातूनी और बहुत ही होनहार था। हर चीज को लेकर जिज्ञासु रहता था। हर बात को लेकर उत्सुक, बड़े सपने देखना और उन्हें सच कर दिखाना उसका शौक था। उसकी मुस्कान दिल जीत लेती थी।

Bollywood Tadka

वह परिवार के लिए गर्व और प्रेरणा था।' उन्होंने आगे लिखा-' उसका टेलीस्कोप उसके लिए सबसे खास था, जिससे वो तारों को देखा करता था। हम यह विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि अब उसकी हंसी कभी हमारे कानों में नहीं गूंजेगी।

Bollywood Tadka

 

उसकी चमकती आंखों को अब हम कभी नहीं देख पाएंगे। विज्ञान को लेकर उसकी अंतहीन बातें अब सुनने को नहीं मिलेगी। वो परिवार में कभी ना भरी जा सकने वाली रिक्तता छोड़ गए हैं। इस शून्य से हम स्तब्ध हैं। 

Bollywood Tadka

 

सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन की स्थापना

इस लेटर में सुशांत की फैमिली ने आगे लिखा-'उसे अपने हर एक फैन से बेइंतहा प्यार था। आप सब ने हमारे गुलशन पर जो प्रेम बरसाया है उसके लिए हम हृदय से आपके आभारी हैं। उसकी यादों को संजोने के लिए हमने सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन की स्थापना की है। जिसका उद्देश्य सुशांत के पसंदीदा क्षेत्र जैसे कि सिनेमा, विज्ञान और खेल में उभरती प्रतिभाओं को समर्थन व प्रोत्साहन देना है।'

Bollywood Tadka
 

पटना वाला घर बनेगा मेमोरियल

पटना के राजीव नगर में, जिस घर में उसने अपना बचपन गुजारा है, उस घर को हम मेमोरियल बनाने जा रहे हैं। यहां उनकी हजारों किताबें, टेलीस्‍कोप और बाकी सामान को सजाया जाएगा। हम चाहते हैं कि उनके फैंस उनसे जुड़े रहें। सुशांत की यादों को समेटे रखने के लिए उसके इंस्टाग्राम और फेसबुक पेज को 'लिगेसी अकाउंट' की तरह चलाए रखना चाहते हैं।'-सुशांत का परिवार

Bollywood Tadka


बता दें कि सुशांत ने  14 जून अपने मुंबई आवास पर फांसी लगाकर सुसाइड किया था। इस घटना से अभी तक उनके चाहने वाले उबर नहीं पाए हैं।उनके फैंस भी बेहद दुखी हैं। लगातार सुशांत से जुड़ी यादें, उनकी तस्वीरें और उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। एक्टर के सुसाइड की वजह अभी पता नहीं चली है।  फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 


sushant singh rajputfamilyreleasedofficial statementdemiseBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...