main page

अंकिता लोखंडे के आधे फ्लैट पर कभी भी कब्जा जमा सकता है सुशांत का परिवार! देखें कानूनी एंगल

Updated 26 August, 2020 02:37:22 PM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। 2 महीने के बाद आज भी केस में जांच पड़ताल का सिलसिला यूं ही जारी है। पुलिस और ईडी के बाद भले ही मामला सीबीआई के हाथों आ गया हो, लेकिन इसके बावजूद भी सीबीआई छोटे से छोटा सबूत जुटाने के लिए हर ऐंगल से जांच कर रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। 2 महीने के बाद आज भी केस में जांच पड़ताल का सिलसिला यूं ही जारी है। पुलिस और ईडी के बाद भले ही मामला सीबीआई के हाथों आ गया हो, लेकिन इसके बावजूद भी सीबीआई छोटे से छोटा सबूत जुटाने के लिए हर ऐंगल से जांच कर रही है। इसी बीच सुशांत के उस फ्लैट का भी जिक्र आया जिसमें अंकिता लोखंडे रहती हैं। खबर है कि सुशांत का परिवार कभी भी अंकिता और सुशांत के उस फ्लैट में आधे का कब्जा कर सकता है।

Bollywood Tadka


अंकिता ने बताया था कि जिस फ्लैट में वो सुशांत के साथ रहती थी उसकी EMI वो खुद देती थी। वहीं खबर ये भी है कि सुशांत अपने फ्लैट की EMI खुद देता था। लेकिन क्या दोनों के अलगाव के बाद सुशांत सिंह ने अपने हिस्से के फ्लैट को इस्तेमाल करने की इजाजत अंकिता को दी थी? 

Bollywood Tadka


अंकिता के बयान के अनुसार वो हर महीने 74,296 और 23,775 की रकम महीने की दस तारीख को कटवाती हैं। अंकिता के सोशल मीडिया पर जारी स्टेटमेंट्स के अनुसार वो अपने फ्लैट्स की EMI देती थीं और सुशांत अपने फ्लैट की EMI खुद देता था। 

Bollywood Tadka


बता दें सुशांत और अंकिता के फ्लैट्स एक साथ जुड़े हैं, लेकिन सुशांत-अंकिता के नाम पर अलग-अलग रजिस्टर्ड हैं। सुशांत के जाने के बाद अंकिता अब भी वहीं रहती है। लेकिन कानून की निगाह से देखा जाए तो वो फ्लैट सुशांत का ही है। ऐसे में सुशांत के निधन के बाद उनके हिस्से में सुशांत के परिवार का ही हक बनता है।  

Bollywood Tadka


सुशांत और अंकिता ने ये फ्लैट साल 2013 में गुप्ता परिवार से खरीदा था। रजिस्ट्रेशन के अनुसार सुशांत ने प्रशांत गुप्ता और मानसी गुप्ता से 10 मई 2013 को फ्लैट खरीदा था, तो अंकिता ने सावित्री देवी गुप्ता से ये फ्लैट खरीदा था जो कि एक ही परिवार से हैं। रिपोर्ट्स की माने तो ये फ्लैट आपस में जुड़ा हुआ है दोनों का रजिस्ट्रेशन अलग-अलग हुआ है। अंकिता का फ्लैट नंबर 404 है और एक पार्किंग No. 041 भी. वहीं सुशांत का फ्लैट नंबर 403 है और पार्किंग No. 040. दोनों फ्लैट्स 683 स्क्वायर फीट के हैं।

 
 
 
 
 

: suman prajapati

Sushant singhfamilyAnkita LokhandeBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news

loading...